boltBREAKING NEWS

शादी में जाते युवक की चाकू घोंपकर हत्या, हमलावर फरार

 शादी में जाते युवक की चाकू घोंपकर हत्या, हमलावर फरार

नागौर . जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में बुधवार देर रात शादी में जा रहे बलवीर (21) पुत्र सुरेश जाखड़ पर गांव के ही एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से हमला कर दिया,  जिससे बलवीर की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शादी में जा रहे बलवीर को बीच रास्ते में रुकवाकर हमलावर ने फिल्मी अंदाज में सीने में चाकू घोंप दिया। बताया जा रहा है कि बलवरी के साथ तीन अन्य साथी भी थे, जिन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया और इसी दौरान एक जने हाथ के अंगूठे पर चोट आई है। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया।
मौके पर उपस्थित साथियों ने युवक को प्राथमिक चिकित्सा के लिए एक निजी क्लीनिक लेकर गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागौर रेफर कर दिया, लेकिन बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद बलवीर का शव नागौर के जेएलएन अस्पताल के शव परीक्षण गृह में रखवाया गया। जहां गुरुवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बलवीर खजवाना में पढ़ाई कर रहा था।

जानकारी मिलने पर मूंडवा वृत्ताधिकारी विजय कुमार सांखला व कुचेरा थानाधिकारी राजपालसिंह ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। डीएसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने ले लिए  दबिश दी जा रही है।