boltBREAKING NEWS

रात में प्रेमिका के घर जाकर मिलना युवक को पड़ा भारी, प्यार के जगह मिले लात-घुसे, बाल और मूंछे काट दी

रात में प्रेमिका के घर जाकर मिलना युवक को पड़ा भारी, प्यार के जगह मिले लात-घुसे, बाल और मूंछे काट दी

जोधपुर जिले के बोरानाडा थाना क्षेत्र में युवती के साथ मिले एक युवक को पड़ोसियों ने पकड़ लिया और मारपीट कर बाल व मूंछे काट दी। युवती की मां ने मारपीट करने वाले चार पड़ोसियों के खिलाफ मारपीट और गलत हरकत करने के लिए डराने धमकाने व दबाव डालने का मामला दर्ज कराया। मारपीट और बाल-मूंछे काटने के वीडियो भी वायरल हो गए।


पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र के एक गांव में दो बहनें घर का सामान नए मकान में ले जा रही थी। इनके साथ एक युवक भी था। युवक की हरकतें संदिग्ध नजर आईं तो पड़ोस के चार युवक वहां आए और युवक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। युवती के साथ गलत हरकतें करने के संदेह में युवक के बाल काट दिए। साथ ही कैंची से आधी मूंछे भी काट दी। युवतियों ने बीच-बचाव किया तो काफी मुश्किल के बाद युवक को छोड़ा गया।

थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई का कहना है कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उधर, घरवालों को इसका पता लगा तो उन्होंने मारपीट करने वालों के खिलाफ विरोध जताया। युवती की मां थाने पहुंची और चार नामजद पड़ोसियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

आरोप है कि दो पुत्रियों के साथ एक युवक काम में सहयोग कर रहा था। पड़ोसी युवकों ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही पुत्री के साथ गलत हरकत करने के लिए दबाव डाला, लेकिन पुत्रियों ने इनकार कर दिया। युवकों ने बाल व मूंछे काटने का वीडियो भी बना लिया। जो सोशल मीडिया में वायरल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।