boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक ,  संजय दत्त  से मिलने की डिमांड की

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक ,  संजय दत्त  से मिलने की डिमांड की

 चूरू
राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ में एक युवक ने प्रशासन ने हाथ- पांव फुला रखे है। दरअसल 21 वर्षीय राकेश शर्मा फिल्म स्टार संजय दत्त से मिलने की मांग करते हुए रस्सी का फंदा डालकर पानी की टंकी पर चढ़ गया है।
बताया जा रहा है कि रतनगढ़ तहसील के गांव भानुदा का रहने वाला राकेश करीब 6 घंटे से भानीधोरा स्थित पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है। मौके पर एडिशनल एसपी सीताराम माहिच, तहसीलदार धीरज झाझड़िया, डीवाईएसपी नरेंद्र शर्मा, सीआई महेंद्र कुमार, पालिका ईओ भगवानसिंह राठौड़ सहित कई अधिकारी व पुलिस के जवान मौजूद है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी लगी हुई है। पुलिस ने युवक के परिजनों को भी मौके पर बुला लिया है। परिजनों की ओर से भी उससे मोबाइल फोन के जरिये समझाइश की जा रही है। लेकिन गले में रस्सी का फंदा डाले टंकी पर चढ़ा युवक किसी को भी पास नहीं आने दे रहा है। टंकी पर चढ़ने पर खुदकुशी करने की धमकी भी दे रहा है।

बालअपचारी के तौर पर चल रहा है हत्या मामले का मुकदमा
युवक के परिजनों का कहना है कि हत्या मामले में बाल अपचारी के तौर पर युवक का कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। मुकदमे के कारण बदनामी होने से उसकी शादी नहीं हो पा रही है। हालांकि पुलिस उससे मोबाइल पर बात करके उसे उतारने का प्रयास भी कर रही है। एसपी परिस देशमुख ने बताया कि पुलिस को दोपहर 12 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि युवक पानी की टंकी पर चढा है। उन्होने बताया कि संजय दत्त से मिलने, पारिवारिक कलह और शादी नहीं जैसे कारणों के चलते युवक टंकी पर चढा है।