boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

विद्यालय में तीन महीने में पांचवीं बार चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

विद्यालय में तीन महीने में पांचवीं बार चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

बेरा (भेरूलाल गुर्जर) । रायला थाना क्षेत्र के डोडवानियाका खेड़ा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में सोमवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने विद्यालय का मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया जहां ऑफिस का ताला तोड़कर ऑफिस से तीन पंखे स्टेशनरी चेक बुक केस बुक जरूरी कागजात ले गए पोषाहार रूम एवं स्टाफ रूम के भी ताले तोड़े जहां से तीन पंखे 5 बोरी गेहूं चावल 28 कोंबो पैकेट ले गए ।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक भगवती प्रसाद मेघवंशी ने बताया कि विद्यालय में आए दिन चोरी हो रही है। हर 15-20 दिन में विद्यालय के ताले तोड़े जा रहे हैं। अज्ञात चोरों द्वारा यह पांचवी बार चोरी हो गई है । सोमवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर ऑफिस एवं पोशाहार रूम एवं स्टाक रूम के ताले तोड़कर पंखे एवं गेहूं चावल एवं कोंबो के पैकेट सहित स्टेशन चेक बुक के शुभ एवं सभी जरूरी कागजात ले गए एवं लाइट फिटिंग बोर्ड को नष्ट कर तोड़फोड़ की जिसकी सूचना 100 नंबर पर दी गई जिसके आधार पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट लेकर जांच शुरू की ग्रामीण भैरू लोहार सद्दाम हुसैन सांवरमान एवं ग्रामीणों ने कहा कि 3 महीनों में 5 बार यहां चोरी हो गई हैं इस पर पुलिस प्रशासन को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए गांव में भी चोरों के आतंक से ग्रामीणों में आक्रोश है।

संबंधित खबरें