boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

फिर चिंता बढ़ा रहा है कातिल कोरोना, मौत के साथ नए मामलों में हुआ इतने फीसदी इजाफा

फिर चिंता बढ़ा रहा है कातिल कोरोना, मौत के साथ नए मामलों में हुआ इतने फीसदी इजाफा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की तीसरी लहर का खतरा अब तक टला नहीं है। देशभर में लगातार कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। त्योहार के चलते पाबंदियों में ढील के बाद से लगातार कोरोना के आंकड़े डरा रहे हैं। हालांकि कोरोना ( Covid 19 ) को कंट्रोल करने के लिए लगातार कोरोना वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है।

बावजूद इसके कातिल कोरोना डरा रहा है। बीते 24 घंटे में 11,919 कोविड-19 ( COVID-19 ) केस सामने आए हैं। वहीं 470 लोगों ने कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवाई है।

यह भी पढ़ेँः कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंता, वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले 40 फीसदी मरीज

देशभर में दूसरी लहर के दौरान कहर बरपाने वाले कोरोना वायरस ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है। कोरोना के ताजा आंकड़े डराने वाले हैं। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के मामलों में 16.9 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है। बीते 24 घंटे में देश में 11,919 नए केस सामने आए हैं। ये पिछले आंकड़े से ज्यादा है।

कोरोना के मामलों में ये उतार-चढ़ाव चिंता बढ़ाने वाला है। त्योहारों के दौरान दी गई ढील में बढ़ी भीड़ ने मामलों में तेजी से बढ़ोतरी की है। जानकारों की मानें तो जरा सी लापरवाही मुश्किल बढ़ा सकती है।

कुल मामलों की बात करें तो अब तक 3,44,78,517 केस आ चुके हैं। कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 1,28,762 है। 24 घंटे में 11,242 लोग ठीक हुए।

संबंधित खबरें