boltBREAKING NEWS
  •  
  •  
  • भीलवाड़ा राजसमन्द व चित्तौड़गढ़ जिले में कोई भी घटना -दुर्घटना की भीलवाड़ा हलचल को तत्काल जानकारी 9829041455 9413376078 पर भेजे
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

ऐसा ऑफर कहीं नहीं! Tata Sky सिक्यॉरिटी कैमरे के लिए देने होंगे सिर्फ 3 रुपये हर दिन, जानें सब कुछ

ऐसा ऑफर कहीं नहीं! Tata Sky सिक्यॉरिटी कैमरे के लिए देने होंगे सिर्फ 3 रुपये हर दिन, जानें सब कुछ

एक डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) कंपनी टाटा स्काई जल्द अपने ग्राहकों को एक नया ऑफर देने जा रही है। टाटा स्काई सिर्फ 99 रुपये प्रति महीने यानी करीब 3 रुपये हर दिन पर सिक्यॉरिटी कैमरा उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर नए प्रॉडक्ट को लिस्ट किया था लेकिन अब इस पेज को वापस ले लिया गया है। हालांकि जितनी देर के लिए यह लिस्टिंग उपलब्ध थी, उससे आने वाले सिक्यॉरिटी कैमरे की लागत, उपलब्धता जैसी जानकारी का पता चल गया।

टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट ने इस लिस्टिंग को सबसे पहले सार्वजनिक किया। पेज के मुताबिक, नया प्रॉडक्ट सिर्फ टाटा स्काई के मौजूदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। और इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक 99 रुपये प्रति महीने में कैमरे का इस्तेमाल कर पाएंगे।
 टाटा स्काई का सिक्यॉरिटी कैमरा 1080पिक्सल फुलएचडी रेजॉलूशन के साथ आएगा जिसमें 8x डिजिटल ज़ूम क्षमता मिलेगी। कैमरा 111-डिग्री वाइड-ऐंगल लेंस के साथ आएगा। रात में बेहतर रिकॉर्डिंग के लिए कैमरे में नाइट विज़न सपॉर्ट मिलेगा। इस कैमरे में चार इन्फ्रारेड एलईडी, एक IR Cut फिल्टर और एफ2.0 अपर्चर मिलेगा। यूजर्स अंधेरे में भी 30 फीट तक की विजिबिलिटी हासिल कर पाएंगे टाटा का नया सिक्यॉरिटी कैमरा स्मार्ट है और इसमें इंटेलिजेंट फीचर्स जैसे Smart Detection दिए गए हैं। यूजर्स अपनी जरूरत और सुविधा के मुताबिक, ज़ोन डिटेक्शन को कस्टमाइज़ और सेंसिटिविटी में बदलाव कर सकते हैं। इससे कैमरे का सारा कंट्रोल ग्राहकों के हाथों में होगा और जिस भी इवेंट का नोटिफिकेशन वो चाहते हैं, उसकी जानकारी उन्हें मिलेगी।

इसके अलावा प्री-सिलेक्टेड ज़ोन में कैमरे द्वारा साउंड या मोशन होने पर 12 सेकंड का विडियो ऑटोमैटिकली रिकॉर्ड हो जाएगा। इसके साथ ही विडियो 7 दिनों के लिए क्लाउड में स्टोर रहेगा ताकि यूजर्स किसी भी समय में इसे ऐक्सिस कर सकें। यूजर्स Tata Sky Secure ऐप के जरिए क्लाउड स्टोरेज को ऐक्सिस कर पाएंगे।