boltBREAKING NEWS

सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने के आरोपियों की गिरफ्तारी और सीबीआई जांच की मांग को लेकर तहसील मुख्यालयों पर रहा बंद

सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने के आरोपियों की गिरफ्तारी और सीबीआई जांच की मांग को लेकर तहसील मुख्यालयों पर रहा बंद

भीलवाड़ा हलचल न्यूज
विश्व हिंदू परिषद की ओर से भीलवाड़ा में अब तक सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने वाली 11 घटनाओं के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने व सभी की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर गुरुवार को कुछ तहसील मुख्यालयों पर सुबह 11 बजे तक बाजार बंद रहे।
विहिप के विभाग मंत्री गणेश प्रजापत ने बताया कि भीलवाड़ा जिले में अब तक सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की हुई 11 घटनाओं के आरोपियों को गिरफ्तार करने और की मांग को लेकर गुरुवार को तहसील मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं की सुविधा के हिसाब से सुबह 11 बजे तक बंद रखने का आह्वान किया गया था। इस पर आज शाहपुरा, मांडल, मांडलगढ़, कोटड़ी, बड़लियास, जहाजपुर, आसींद, बिजौलियां, गंगापुर तहसील मुख्यालयों पर सुबह 11 बजे तक बाजार बंद रहे। इसमें व्यापारियों ने भी स्वेच्छा से समर्थन दिया। इसके बाद तहसील मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपे गए। उन्होंने बताया कि अन्य तहसील मुख्यालयों पर भी बंद रखा जाएगा। सुबह 11 बजे बाद सभी बाजार खुल गए। 

रायपुर। भीलवाड़ा जिले भर में हो रही सांप्रदायिक घटना को लेकर गुरुवार दोपहर 4 बजे उपखंड अधिकारी रायपुर सुंदर लाल बम्बोड़ा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया और ज्ञापन में बताया कि भीलवाड़ा शहर के आदर्श तापड़िया की चाकू गोदकर निर्मम हत्या करने के साथ ही भीलवाड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही सांप्रदायिक घटना मे केवल एक तरफा कार्यवाही एवं लिपा पोती करने और  रायपुर में 15 मार्च को आवड़ा चौक में भजन संध्या कर रहे भक्तों पर निर्मम लाठीचार्ज करने एवं भजन संध्या में जबरन आए समुदाय विशेष के 50/60 व्यक्तियों द्वारा देश विरोधी नारे लगाने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज न करने एवम करने उपरांत धारा कम कर कार्यवाही नहीं करने को लेकर ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन मे बताया की प्रशासन पुलिस एक तरफा कार्यवाही करती है जिससे समुदाय विशेष के लोगो के होसले बुलंद हो रहे है अगर कार्यवाही नही करती है तो जल्द ही हिंदू समाज सड़को पर उतरेगा,साथ ही आदर्श के परिवार मे से एक जने को सरकारी नोकरी की माँग की एवम हत्यारो को जल्द से जल्द फ़ासी देने की माँग की है इस दोरान पूर्व जिला प्रचारक महेश शर्मा, गोपाल कृष्ण त्रिवेदी,रायपुर संरपंच इंजी रामेश्वर लाल छिपा,मंडल अध्यक्ष रघुवीर सिंह जोगरास,पूर्व प्रधान कन्हैया लाल खटोड,हिंदू जागरण मंच के संयोजक भैरू सिंह सिसोदिया, ओगड़ीया बालाजी मित्र मंडल अध्यक्ष शांति लाल प्रजापत, मंडल संयोजक भाजपा नाथू लाल शर्मा, भगवान कुमावत,हीरा लाल गुर्जर सगरेव,घनश्याम दाधीच,शिव लाल सुथार, दिनेश लक्षकार, विशाल वैष्णव,गोविंद तेली, मांगी लाल सुथार, मुकेश सेन, मनोज सेन, नरेन्द्र सिंह चारण, सहित सभी सामाजिक संगठनो के कार्यकर्ता लोग मौजूद थे।