boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

वैभवनगर में चोर ने दिखाये हाथ, 15 तोला सोने और चांदी के गहने लेकर हुआ रफूचक्कर, परिवार को कर दिया कमरे में कैद

वैभवनगर में चोर ने दिखाये हाथ, 15 तोला सोने और चांदी के गहने लेकर हुआ रफूचक्कर, परिवार को कर दिया कमरे में कैद

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल.
शहर के वैभवनगर में बीती रात छत के रास्ते मकान में घुसे चोर ने मकान में रखी आलमारी से 15 तोला सोने के साथ ही चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर लिया। चोरी से पहले चोर ने उस कमरे को बाहर से कुंदी लगाकर बंद कर दिया, जिसमें गृहस्वामी परिवार सहित सोया था। सुबह जाग होने पर गृहस्वामी स्वामी को दरवाजा बाहर से बंद मिला तो उसने पड़ौसी को सूचना देकर दरवाजा खुलवाया। घर के हाल देखकर परिवार सकते में आ गया। सामान बिखरा पड़ा था। सोने-चांदी के गहने गायब मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पुलिस के अनुसार, वैभव नगर में मकान संख्या 310  निवासी प्रकाशचंद्र पुत्र बालूराम खटीक बीती रात खाना खाने के बाद कमरे में सो गये। इसके बाद सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि को करीब 2.30 बजे एक चोर दीवार फांदकर छत के रास्ते प्रकाशचंद्र के मकान में आया। उसने एक कमरे को बाहर से कुंदा लगाकर बंद कर दिया। इस कमरे में गृहस्वामी परिवार सहित सोया हुआ था। इसके बाद चोर ने एक कमरे में रखी आलमारी में सार-संभाल कर 15 तोला सोने के आभूषण जिनमें तीन तोला का हार, नेकलेस, 2 चेन, कान की बाली, चार चूडिय़ां, लॉकेट, अंगूठियां, तीन जोड़ी टोप्स, चांदी के पायजैब, कड़ोलिये, आठ सिक्के आदि गहने चुरा लिये और फरार हो गया। मंगलवार सुबह परिवार के  सदस्यों की नींद खुली तो वे दरवाजा खोलकर बाहर आने लगे तो उन्हें बाहर से दरवाजा बंद मिला। यह देखकर पड़ौसी को सूचना दी। पड़ौसी ने आकर दरवाजा खोला। इसके बाद परिवार के लोग कमरे से बाहर आये। उन्होंने कमरों की जांच की तो उन्हें आलमारी खुली मिली। सामान बिखरा मिला। सोने-चांदी के गहने गायब मिले। यह देखकर परिवार के लोग सकते में आ गये। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। इस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने प्रकाश चंद्र की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।