boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

बनेड़ा थाना इलाके में चोर बेकाबू, एक ही रात में चार मकानों पर बोला धावा, नकदी व गहनों पर किया हाथ साफ

बनेड़ा थाना इलाके में चोर बेकाबू, एक ही रात में चार मकानों पर बोला धावा, नकदी व गहनों पर किया हाथ साफ

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के बनेड़ा थाना इलाके  में चोर बेकाबू हो चुके हैं। आये दिन चोरी की वारदातें हो रही है, लेकिन पुलिस ने तो वारदातों का राजफाश कर पा रही है और न ही इन वारदातों को रोकने के कोई उपाय। ऐसे में ग्रामीणों की खून-पसीने की कमाई पर चोर हाथ साफ कर रहे हैं। ताजा वारदात भटेड़ा गांव में हुई, जहां एक ही रात में चोरों ने चार घरों पर धावा बोला, लेकिन चोरों को तीन ही घरों से माल हाथ लगा। उधर, चोरी की इस वारदात से ग्रामीण सहमे हुये हैं। 
बनेड़ा थाने के दीवान पांचूलाल के अनुसार, भटेड़ा गांव में चोरों ने बीती रात दशरथ सिंह राणावत के मकान पर धावा बोला। चोर पीछे के रास्ते से दीवार फांदकर अंदर घुसे। इसके बाद खिड़की तोड़कर एक कमरे में प्रवेश किया। बताया गया है कि वारदात के समय गृहस्वामी बाहर था, उसकी पत्नी और बेटी घर में थी। चोरों ने इस मकान से एक लाख रुपये की नकदी और तीन तोला सोने के जेवरात झुमकियां, अंगूठियां आदि चुरा लिये। चोरों ने एक अन्य मकान पर धावा बोला। यह मकान बालू तेली का बताया जा रहा है। जहां छत के रास्ते से घुसे चोरों ने घर में सो रही बालू की बुजुर्ग मां का पहना हुआ बोर खींच लिया और फरार गये। इसी तरह दिनेश सुवालका के एक व्यक्ति के मकान से भी चोर चांदी के सिक्के, तीन हजार रुपये और कपड़े आदि चुरा ले गये। चोरों ने इसी गांव में एक अन्य मकान में भी वारदात की कोशिश की, लेकिन वहां सफलता हाथ नहीं लग पाई। 
ग्रामीणों को चोरी का पता चला तो उनमें दहशत के साथ-साथ रोष व्याप्त हो गया। सूचना पर बनेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली। बता दें कि इससे पहले भी बनेड़ा थाना इलाके में चोरी की वारदातें हो चुकी है, लेकिन पुलिस इनका राजफाश नहीं कर पाई और न ही इन वारदातों को रोकने के कोई ठोस उपाय अब तक किये हैं।