boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

Google की ये खास सर्विस चार दिन बाद हो जाएगी बंद

Google की ये खास सर्विस चार दिन बाद हो जाएगी बंद

नई दिल्ली : यदि आप Google Play Music ऐप इस्तेमाल करते हैं तो आपके पास सिर्फ 4 दिन बाकि हैं। पिछले 8 साल से चल रही ये सर्विस चार दिन बाद यानी 24 फरवरी को बंद होने वाली है। इसके बाद गूगल इस ऐप को किसी भी तरह का कोई सपोर्ट नहीं देगा। 

जानकारी के मुताबिक, गूगल अपने प्ले म्यूजिक ऐप को यूट्यूब म्यूजिक ऐप से रिप्लेस करने जा रहा है। बता दें कि इस बारे में कंपनी ने पिछले साल घोषणा की थी। अगर आपने अभी तक Google Play Music ऐप पर अपने फेवरेट गाने सेव कर के रखें हुए हैं तो फिर उसे किसी दूसरे ऐप में ट्रांसफर कर लीजिए। 

Google भी अपने यूजर्स को ईमेल कर कहा रहा है कि वे अपने प्ले-म्यूजिक ऐप के डाटा को YouTube Music ऐप पर ट्रांसफर कर लें। ऐप डाटा में यूजर्स की म्यूजिक लाइब्रेरी और खरीदे गए गाने शामिल हैं। एक बार डाटा डिलीट हो जाने के बाद उसे रिकवर नहीं किया जा सकेगा।

Google की ये खास सर्विस चार दिन बाद हो जाएगी बंद, के लिए इमेज नतीजे

यदि आप अपने गूगल प्ले-म्यूजिक के डाटा को ट्रांसफर करना चाहते हैं तो मोबाइल ऐप या फिर music.google.com पर जाकर कर सकते हैं। मोबाइल ऐप का डेस्कटॉप पर आपको डाटा ट्रांसफर के लिए YouTube Music या फिर दूसरी जगह का विकल्प मिलेगा। आप चाहें तो अपनी पूरी म्यूजिक लाइब्रेरी को डाउनलोड भी कर सकते हैं या फिर डिलीट भी कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu