boltBREAKING NEWS

पेपर लीक मामले को लेकर MP मीणा के साथ बीच सड़क धरने पर बैठे हजारों युवा

पेपर लीक मामले को लेकर MP मीणा के साथ बीच सड़क धरने पर बैठे हजारों युवा

जयपुर  . राजस्थान में लगातार पेपर लीक मामले को लेकर आज से बड़ा बवाल शुरू हो चुका है। राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आज अपने गृह जिले दौसा से हजारों युवाओं के साथ विधानसभा का घेराव करने के लिए कूच किया।  

 

सांसद किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे जयपुर

सांसद किरोड़ी लाल मीणा के काफिले को बीच रास्ते ही उन्हें जयपुर आगरा हाईवे पर घाट की गुनी सुरंग से पहले ही रोक लिया गया। अब हजारों युवा राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा के साथ वहीं बैठे हुए हैं। बरहाल एडिशनल कमिश्नर कैलाश बिश्नोई भी मौके पर मौजूद है।
 

दल बल के साथ पहुंचे सांसद

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि आज सदन में सरकार ने पेपर लीक मामले को लेकर सीबीआई जांच करवाने से मना कर दिया है। राजस्थान में अब तक करीब 16 से ज्यादा भर्ती परीक्षा के पेपर लीक हो चुके हैं।

 

छात्रों का सांसद के साथ विरोध प्रदर्शन

इससे राजस्थान के हजारों युवाओं का भविष्य खतरे में आ चुका है। सरकार इन पेपर लीक मामले की जांच केवल इसलिए नहीं करवाती क्योंकि इनमें मंत्री विधायक अधिकारी और कांग्रेस के कई नेता भी शामिल है।

 

सांसद के काफिले को रोकने के लिए खड़ा पुलिस बल

यही कारण है कि सीएम गहलोत खुद अपनी सरकार और पिपली के आरोपियों को क्लीन चिट दे रहे हैं। सीएम को यहां तक पता है कि यदि सीबीआई जांच हुई तो कांग्रेश की असलियत सामने आ जाएगी। 

 

काफिले को रोकने को मुस्तैद

राजस्थान में बाहरी राज्यों के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है। इससे राजस्थान के युवाओं के जीवन पर संकट आकर खड़ा हो गया है। राजस्थान में हाल ही में पेपर लीक मामले में शामिल सुरेश ढाका पहले भी कई परीक्षा की धांधली में शामिल रहा है।

 

पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी

और उसके रसूख और पहचान के चलते उसके हौसले इतने बुलंद हो गए कि उसने अपना एक गिरोह ही तैयार कर लिया।

 

छात्र आगरा-जयपुर हाइवे पर धरने पर बैठे

वहीं राज्यसभा सांसद किरोड़ी के जयपुर आगरा हाईवे पर धरना शुरू करने के बाद हजारों की संख्या में युवा उनके साथ धरने पर बैठे हुए हैं। बरहाल मौके पर करीब 5 से 6 किलोमीटर लंबा जाम भी लग चुका है। अब देखना होगा कि आगे क्या डिसीजन होता है।