boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 चोरी के तीन आरोपित जेल से गिरफ्तार, झाडिय़ों में छिपाकर रखा  माल बरामद

 चोरी के तीन आरोपित जेल से गिरफ्तार, झाडिय़ों में छिपाकर रखा  माल बरामद

 भीलवाड़ा हलचल। भीमगंज थाना पुलिस ने चोरी के एक मामले में दो भाइयों सहित तीन आरोपितों को न्यायालय के प्रोडक्शन वारंट के तहत जेल से गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर झाडिय़ों छिपाकर रखा चोरी का माल बरामद किया है। 
थाना प्रभारी प्रकाशचंद्र भाटी ने हलचल को बताया कि कमलेश कसारा के बगता बाबा इलाके में स्थित गोदाम से 5 फरवरी को चोर कंप्रेशर, जनरेटर, इंजिन, एसी के सामान के साथ ही तांबा और पीतल के सामान चुरा ले गये थे। माल करीब चार लाख रुपये का बताया गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच की। इस बीच,इसी तरह की एक अन्य चोरी के मामले में सुभाषनगर थाने में पकड़े गये मारुती कॉलोनी निवासी दीपक पुत्र उदयलाल लुहार, बावरियों का बोरड़ा, शाहपुरा के दिनेश व इसके भाई किशन पुत्र सीताराम बावरी ने उक्त वारदात कबूली थी। 
इन तीनों को आज भीमगंज पुलिस ने न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट जारी करवा कर गिरफ्तार कर लिया गया। जांच अधिकारी अर्जुन लाल ने बताया कि आरोपितों की सूचना पर कुवाड़ा खान क्षेत्र स्थित झाडिय़ों में छिपा कर रखा जनरेटर, तांबा व पीतल का सामान बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कुछ सामान शेष है, जिसकी बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं। 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu