boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

 धनोप माता मंदिर में महिला के गले से चेन उड़ाने के मामले में दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार, दो नाबालिग डिटेन 

 धनोप माता मंदिर में महिला के गले से चेन उड़ाने के मामले में दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार, दो नाबालिग डिटेन 

 भीलवाड़ा हलचल। जिले की फूलिया थाना पुलिस ने धनोप माता के दर्शन को आई खादेड़ा की एक महिला के गले से चेन उड़ाने के मामले में पुलिस ने भरतपुर के एक व्यक्ति, दो महिलाओं को गिरफ्तार कर दो नाबालिग किशोरियों को डिटेन किया है। पुलिस ने महिलाओं को जेल व किशोरियों को बाल संप्रेषणगृह, अजमेर भिजवा दिया। वहीं आरोपित को 3 दिन रिमांड पर लिया है। 
थाना प्रभारी रामपाल विश्नौई ने हलचल को बताया कि खादेड़ा निवासी मोनिका पत्नी अनिलकुमार पाटीदार आठ अक्टूबर को धनोप माता के दर्शन करने आई थी। इस दौरान महिला को घेर कर उसके गले से चेन चुरा ली गई। इसे लेकर दर्ज मामले में पुलिस ने चित्तौकड़ी हाल रणजीत नगर, भरतपुर निवासी अमरसिंह पुत्र तुलाराम बावरिया, चकगिरवारी निवासी राजेश पत्नी गीतम बावरिया व गतोली, भरतपुर निवासी अनिता पत्नी महेंद्र बावरिया को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो किशोरियों को निरुद्ध किया गया। 
पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों महिलाओं को जेल, जबकि अमर सिंह को तीन दिन रिमांड पर भेज दिया गया। इसके अलावा दोनों किशोरियों को अजमेर, नारी निकेतन भिजवा दिया गया। पुलिस पकड़े गये आरोपित अमर सिंह से चेन बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है।