boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

दो ट्रकों की सीधी टक्कर में तीन जिंदा जले

दो ट्रकों की सीधी टक्कर में तीन जिंदा जले

कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर अलियापुर टोल प्लाजा से पहले सजेती थाने के अमौली गांव के पास हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की टक्कर में दोनों के चालक समेत तीन जिंदा जल गए। हादसा रविवार तड़के हुआ। खाली ट्रेलर कानपुर से एमपी की ओर जा रहा था तथा ट्रक छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर की ओर आ रहा था। हादसे के वक्त ट्रक से कूद गए क्लीनर ने पुलिस को सूचना दी। हाईवे पर धू-धूकर जल रहे वाहनों के कारण पांच घंटे तक ट्रैफिक ठप रहा। 

छतरपुर से जौ लादकर कानपुर की ओर आ रहा ट्रक कानपुर-सागर राजमार्ग पर अलियापुर टोल प्लाजा क्रास करके करीब एक किमी. आगे बढ़ा था तभी कानपुर की ओर से आ रही खाली ट्रेलर से उसकी भिड़न्त हो गयी। जोरदार टक्कर से दोनों वाहनों में आग लग गई। कुछ देर में दोनों वाहन आग का गोला बन गए। मौका पाकर ट्रक क्लीनर मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के चुरारन निवासी अरविन्द खिड़की से कूदकर बाहर आ गया जबकि ट्रक चालक छतरपुर के बिजौर निवासी कर्णछेदी (35) व ट्रेलर के चालक व क्लीनर की जिन्दा जल गए। 

क्लीनर की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर दोनों ट्रकों में आग बुझाना शुरू किया। हाईवे पर जल रहे ट्रकों को देख आ रहे वाहनों के पहिये थम गये। करीब 4 घण्टे बाद दोनों ट्रकों की आग पर काबू पाया जा सका। सजेती एसओ ने बताया कि कड़ी मशक्कत करके तीन शव बाहर निकाल लिए गए हैं। ट्रेलर चालक व क्लीनर की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। ट्रक चालक के परिजनों को सूचना दे दी गई है

संबंधित खबरें