boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

आज मिथुन, कन्या, तुला वालों के प्रेम जीवन में हो सकती है हलचल, पढ़ें सभी राशियों का आज का लव राशिफल

आज मिथुन, कन्या, तुला वालों के प्रेम जीवन में हो सकती है हलचल, पढ़ें सभी राशियों का आज का लव राशिफल

मेष राशि- बाहरी प्रलोभनों से दूर रहें क्योंकि यह आपके समय और प्रयासों के लायक नहीं होगा। अपने मौजूदा संबंधों पर ध्यान दें और मुद्दों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करें। आपके साथी को आपके समर्थन और सहायता की आवश्यकता है। अपने कार्यों की जिम्मेदारी लें। विवाहित जोड़ों को अपने आर्थिक स्थिति को सुव्यवस्थित करने के लिए संयुक्त योजना में शामिल होने की आवश्यकता है।

वृष राशि: नए संबंध बनने की संभावना है, बशर्ते आपको पहल करनी पड़ सकती है। अगर आप अपनी पसंद के व्यक्ति को डेट करना चाहते हैं तो आप इस बारे में कुछ करने के लिए प्रेरित होंगे। सक्रिय रहें। विवाहित जोड़े एक साथ समय बिताएं और एक-दूसरे को भावनाओं को समझने की कोशिश करें।

मिथुन राशि: आज दिन का शुभ रहेगा। आपका प्रियतम आपके लिए कुछ अनोखा कर सकता है जिससे आपका दिन बन जाएगा। अपने पार्टनर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं और उन्हें भी स्पेशल फील कराएं। विवाहित जोड़ों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है

कर्क राशि: अपने वर्तमान संबंधों को लेकर आपके मन में कई तरह के विचार आ सकते हैं। एक तरफ आप उस खास व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन साथ ही आप अपनी शर्तों पर जीने की आजादी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। कुछ समय लें और तय करें कि आपके लिए क्या अधिक महत्वपूर्ण है। विवाहित जोड़ों को अपने साथी के समर्थन को स्वीकार करने और पहचानने की आवश्यकता है।

 

सिंह राशि: मनचाही संतुष्टि पाने के लिए आपको नई सोच अपनाने की जरूरत है। प्रेम जीवन संतोषजनक रहेगा। आपको अपरंपरागत होकर चीजों को नए तरीके से करने की आवश्यकता है। अपने साथी की मनपसंद चीजें उन्हें बनाकर खिलाएं। विवाहित जोड़ों को अपने भविष्य के लक्ष्यों को प्राथमिकता देनी चाहिए और चर्चा करनी चाहिए कि क्या उनके लिए सही ह

कन्या राशि: सामाजिक मेलजोल के लिए दिन बहुत अच्छा है। किसी कार्यक्रम या पार्टी में शामिल होने की योजना बनाएं। आप अपने करीबी के साथ प्यार और रिश्तों के बारे में विस्तार से बात करेंगे जो बहुत मजेदार होगा। लवर किसी भी बहस में न पड़ें। कोई विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए अपने कूटनीतिक कौशल का उपयोग करें।

तुला राशि: आज के दिन रिश्तों में तनाव का सामना करना पड़ सकता है। गहरे भावनात्मक बंधन की अपेक्षा न करें क्योंकि यह आपसे दूर हो सकता है। आज बाहर जाओ और अपने आप को समझो। विवाहित जोड़ों को निर्णय लेते समय तार्किक और शांत रहने की आवश्यकता है ताकि वे होशपूर्वक सही रास्ता चुन सकें।

वृश्चिक राशि: आज आपके रिश्ते में शांति और स्थिरता रहेगी। लवर बौद्धिक और भावनात्मक स्तर पर एक-दूसरे से जुड़ने की कोशिश करेंगे। आप  रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे क्योंकि ऐसा लगता है कि यह आपके जीवन में नए आयाम जोड़ रहा है।

धनु राशि: आज बाहर जाएं और अपने प्रियतम के साथ कुछ समय बिताएं। दिनचर्या के कारण आपका रिश्ता थोड़ा ठहर सकता है। आपको नए लोगों से मिलने और अपने प्रेम जीवन में नई ऊर्जा प्रवाहित करने की आवश्यकता है। प्रतिबद्ध जोड़ों को पुराने मुद्दों को उठाने से बचना चाहिए और नए सिरे से शुरुआत करनी चाहिए।

मकर राशि: आज आपको अपने लवर की बातों पर ध्यान देना चाहिए। साथी की बात सुनकर आप भावनात्मक सुरक्षा प्राप्त कर सकते हैं और संबंध भी बेहतर होंगे और यह सर्वांगीण सुख में तब्दील हो जाएगा। शब्दों के बजाय अपनी बॉडी लैंग्वेज से अधिक संवाद करें। विवाहित जोड़ों को अपने साथी के प्रति दयालु होना चाहिए और अपनी मांगों के प्रति संवेदनशील होना चाहिए।

 

कुंभ राशि: अपने साथी को और अधिक विस्तार से जानें और अपने रिश्ते को मजबूत बनाएं। उनसे पूछें कि उन्हें क्या पसंद है, उनकी असुरक्षाएं और भविष्य में वे किस तरह का जीवन चाहते हैं। यह आपसी आत्म-खोज में मदद करेगा और अपनी अनुभूतियों को साझा करने से बहुत मदद मिलेगी। विवाहित जातकों को गलतफहमी से बचने के लिए स्पष्ट रूप से संवाद करने की आवश्यकता है।

मीन राशि: अपने जीवन के बारे में यथार्थवादी बनें और स्थिर रहें। एक ऐसे आदर्श की तलाश करना बंद करें जो मौजूद नहीं है। यह आपको अपने सच्चे प्यार से मिलने से दूर ले जाएगा। बाहर जाएं और नए लोगों से मिलें और अपने जीवन में आनंद और उत्सव का एक तत्व जोड़ें। विवाहित जोड़ों को अपने रोमांटिक पक्ष को सामने लाने और अपने साथी की सराहना करने की आवश्यकता है।