boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

पर्यटक बस में नीमच से अफीम का 31 किलो दूध लाए, 12.4 किलो दूध व 19.6 लाख रुपए जब्त दो गिरफ्तार

पर्यटक बस में नीमच से  अफीम का 31 किलो दूध लाए, 12.4 किलो दूध व 19.6 लाख रुपए जब्त दो गिरफ्तार

जोधपुर.
पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम विशेष टीम (सीएसटी) व कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने पाली रोड पर भाखरासनी गांव के पास सोमवार रात मिनी पर्यटक बस से अफीम का 12.39 किलो दूध, 19.6 लाख रुपए और तीन किलो मिलावटी पदार्थ जब्त किए। दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम)हरफूलसिंह ने बताया कि पर्यटक की मिनी बस में मादक पदार्थ की बड़ी खेप के पाली रोड से जोधपुर आने की सूचना मिली। सीएसटी प्रभारी व निरीक्षक अनिल यादव के नेतृत्व में पुलिस ने कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस के साथ मिलकर पाली रोड पर जांच शुरू की। देर रात भाखरासनी गांव में एक होटल के पास टैम्पो ट्रेवलर मिनी बस संदिग्ध नजर आई। उसे रोककर सघन तलाशी ली गई। उसमें विशेष रूप से बनाए गोपनीय स्थान से प्लास्टिक के एक कट्टे से अफीम का 12.39 किलो दूध, 2.9 किलो मिलावटी पदार्थ जब्त किया गया। बस से मध्यप्रदेश में नीमच निवासी राहुल पुत्र मदनलाल मारू और राहुल पुत्र कमला शंकर सुथार को गिरफ्तार किया गया।
इन दोनों की तलाशी लेने पर 19.60 लाख रुपए व दो मोबाइल भी जब्त किए गए। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। एडीसीपी हरफूलसिंह व एसीपी मांगीलाल कुड़ी भगतासनी थाने पहुंचे और गिरफ्त में आए दोनों युवकों से जांच शुरू की।
तीन कट्टों में भरा था अफीम का 31.39 किलो दूध
पुलिस का कहना है कि गिरफ्त में आए राहुल मारू व राहुल सुथार एमपी में नीमच से अफीम के दूध की खेप लेकर आ रहे थे। तीन कट्टों में भरा मादक पदार्थ बस की डिक्की व छत में छुपाए गए थे। बस में कोई यात्री नहीं था। अफीम का 19 किलो दूध दो जगह सप्लाई कर दिया था।
अफीम मंगाने वाले तस्करों की तलाश में दबिशें
पुलिस का कहना है कि दोनों व्यक्ति पकड़ में आने से पहले कांकाणी और आस-पास के स्थानीय तस्करों को 19 किलो अफीम सप्लाई कर दिया था। बदले में 19.6 लाख रुपए दिए गए थे। पुलिस ने सप्लाई लेने वाले तस्करों की पहचान की है और इनकी तलाश में दबिशें दीं, लेकिन फिलहाल तस्कर पकड़ में नहीं आए हैं। उधर, 12 किलो अफीम की सप्लाई लेने वालों का भी पता लगाया जा रहा है।