boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

300 छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन स्वरूप किया ट्रेकसूट का वितरण

300 छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन स्वरूप किया ट्रेकसूट का वितरण

भीलवाड़ा,। जरूरतमंद बच्चों को प्रोत्साहन देने के लिए भामाशाहों के सहयोग से एनसीसी परिसर में ट्रेक सूट वितरण कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में जिला कलक्टर   नमित मेहता, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद  मोहनलाल खटनावलिया, एडीपीसी समग्र शिक्षा श्री योगेश पारीक, कमांडिंग ऑफिसर एनसीसी   तेजेन्द्र, भामाशाह   पूरण परिहार , एसबीएम प्रभारी   दिनेश चौधरीआदि मौजूद रहे। इस दौरान लगभग 300 छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन स्वरूप ट्रेकसूट का वितरण किया गया। 

ट्रेकसूट वितरण कार्यक्रम समारोह में जिला कलक्टर ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी की पहल पर उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों से बच्चों की हौसला अफजाई के लिए भामाशाहों को प्रेरित करने के लिए शुभकामनाएं दी। जिला कलक्टर ने भामाशाहों को बधाई देते हुए कहा कि वे आगे आकर समाज के लिए अच्छा कार्य कर रहे है। उन्होंने एनसीसी केडेटे्स को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वह समाज उपयोगी कार्यों में अपना योगदान देते है।   मेहता ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि वे जीवन में तरक्की करें तथा मजबूत बनें। जिला कलक्टर ने सभी को कन्या भ्रूण हत्या की रोकथाम के लिए जागरूक रहने के लिए सभी को शपथ भी दिलाई।  

एनसीसी गतिविधियों का निरीक्षण किया,फायरिंग में हाथ आजमाएं और बुल्स आई हिट किया। 

जिला कलक्टर ने एनसीसी अधिकारियों की ओर से एनसीसी स्टूडेंट्स से कराए जानी वाली विभिन्न गतिविधियों की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने एनसीसी परिसर मेंं ट्रेनिंग एरिया, ऑब्सटेकल, फायरिंग रेंज आदि को देखा, साथ ही आवश्यक सुझाव भी दिए। एनसीसी अधिकारी ने जिला कलक्टर के समक्ष परिसर में अन्य आवश्यक संसाधनों के बारे में जानकारी दी, जिस पर जिला कलक्टर ने एनसीसी अधिकारी को आश्वस्त किया। फायरिंग रेंज में अभ्यास कर रही एनसीसी छात्रा से जिला कलक्टर ने बातचीत की तथा मनोबल बढ़ाया। जिला कलक्टर ने भी फायरिंग में हाथ आजमाएं और बुल्स आई हिट किया।