boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

स्टेशन पर धूं-धूं कर जली ट्रेन, कई डिब्बे जलकर खाक

स्टेशन पर धूं-धूं कर जली ट्रेन, कई डिब्बे जलकर खाक

pune_train_fire_1.jpg

  महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया। ट्रेन के एक एक कोच में आधी रात के बाद अचानक भीषण आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां पहुंचीं औ आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि घटना में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि आज रात लगभग दो बजे पुणे रेलवे स्टेशन जंक्शन के यार्ड में खड़ी एक ट्रेन के डिब्बे में अचानक आग भड़क उठी। कुछ ही समय में आग दो अन्य डिब्बों तक फैल गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों और कर्मियों को मौके पर भेजा गया। ट्रेन काफी समय से यार्ड में खड़ी थी, इसलिए उसमें कोई यात्री मौजूद नहीं था।

 

pune_train_fire_1.jpgरिपोर्ट्स के मुताबिक, पुणे रेलवे स्टेशन पर क्वीन्स गार्डन के बगल वाले यार्ड में खड़ी यात्री ट्रेन के स्लीपर कोच में पहले आग लगी। आग इतनी भीषण थी कि उंची लपटें और काला धुआं काफी दूर से दिख रहा था। इस घटना से रेलवे प्रशासन में खलबली मच गई। आनन-फानन में मौके पर रेलवे के अधिकारी और रेल पुलिस पहुंची। इस बीच फायर ब्रिगेड भी आग बुझाने में जुट गई।

pune_train_fire_n.jpgकरीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। सौभाग्य से इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई और न ही कोई घायल हुआ। फ़िलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका कि ट्रेन में आग कैसे लगी। रेलवे अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

pune_train_fire_m.jpg