boltBREAKING NEWS

ट्रक ने स्कूटी को लगाई टक्कर, कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आये तीन जनों की मौत, एक युवती भी शामिल

ट्रक ने स्कूटी को लगाई टक्कर, कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आये तीन जनों की मौत, एक युवती भी शामिल

उदयपुर.

शुक्रवार शाम प्रतापनगर चौराहे पर एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जान गवाने वालों में 2 लड़के और एक लड़की शामिल है।   सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद चौराहे पर जाम लग गया। जान गवाने वाले तीनों लोग कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आए थे। परीक्षा के बाद घूमने निकले थे और हादसा हो गया।

मौके पर प्रतापनगर थानाधिकारी सहित थाने का पूरा जाब्ता पहुंचा। पुलिस ने शवों को मौके से उठवाकर उदयपुर के एमबी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने बताया कि अब तक मिली जानकारी में यही सामने आया है कि एक चित्तौड़गढ़ की ओर से ही एक ट्रक आ रहा था। वहीं, स्कूटी पर सवार तीन लोग भी उसी तरफ से आ रहे थे। तभी चौराहे पर अचानक तीनों ट्रक के नीचे आ गए। ट्रक तीनों के ऊपर से गुजर गया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते ही प्रतापनगर पर जबरदस्त भीड़ लग गई। वहीं जाम लगने से ट्रक भी वहीं फंस गया। पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। ड्राइवर को ट्रक समेत प्रतापनगर थाने ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। वहीं, जान गवाने वाले लोगों की शिनाख्त और परिवार की पहचान में पुलिस लगी है।