boltBREAKING NEWS

दो  हादसे, बसे  ट्रेलर से टकराई 6 की मौत, कांस्टेबल परीक्षा देने जा रहे कई लोग जख्मी

दो  हादसे, बसे  ट्रेलर से टकराई 6 की मौत, कांस्टेबल परीक्षा देने जा रहे कई लोग जख्मी

 अजमेर । नेशनल हाईवे 8 के पास तेज रफ्तार प्राइवेट वोल्वो बस, खड़े ट्रेलर से टकरा गई.जिससे बाद के एक चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया.  हादसे में कई लोगो के चोटे आई जिनमे कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे युवक भी शामिल है। उधर राजसमंद जिले में भी बस और ट्रेलर के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत की खबर है।

 

 पुलिस उपाधीक्षक छवि शर्मा ने बताया कि बस में सवार भरतपुर निवासी ड्राइवर जगदीश और एक यात्री उदयपुर निवासी रमेश उर्फ रामकेश की मौके पर ही मौत हुई है. वही तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं.  इनमें से कई यात्री कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने भी आए थे. जिनके भी चोट लगी है. फिलहाल इस संबंध में मृतकों के साथ ही घायलों के परिजनों को सूचना दी गई है. 

 

एक यात्री ने बताया कि बस में करीब 30 से अधिक यात्री सवार थे. जिनमें से कई लोगों को चोट आई है. यात्री ने बताया कि गाड़ी का मुख्य ड्राइवर गाड़ी नहीं चला रहा था जबकि एडिशनल ड्राइवर बस चला रहा था फिलहाल इस संबंध में पुलिस जांच में जुटी है.दोनों मृतकों  के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं घायलों का इलाज जारी है. 

राजसमंद. जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के मानसिंह जी का गुड़ा में रविवार सुबह बस और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

 

जानकरी के अनुसार तड़के 5.30 बजे जयपुर की ओर से आ रही बस ने मानसिंह जी का गुड़ा में हाईवे पर तेज रफ्तार से ट्रेलर को ओवरटेक करने का प्रयास किया इसी दौरान अनियंत्रित होकर बस आगे चल रहे ट्रेलर से जा भिड़ी. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि करीब 6 से 8 यात्री घायल हो गए.

 

सूचना पर पहुंची चारभुजा थाना पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को आरके जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है, पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त बस व ट्रेलर को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया. दुर्घटना की खबर मिलते ही जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा और अन्य अला अधिकारी भी मौके पहुंचे