boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी, पति-पत्नी की तरह साथ रहने पर अड़ीं

दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी, पति-पत्नी की तरह साथ रहने पर अड़ीं

चूरू ।जिले में दो लड़कियों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों ने स्वजनों की नाराजगी के बावजूद आपस में शादी कर ली। दरअसल, हरियाणा के जींद स्थित आदमपुर मंडी निवासी 22 वर्षीय युवती करीब एक साल पहले अपनी बहन के ससुराल चूरू जिले के रतनगढ़ में आई थी। यहां उसकी दोस्ती बहन की 18 वर्षीय ननद से हो गई। दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया। दोनों ने शादी करने का फैसला किया और स्वजनों को इस बात की जानकारी दी। इस पर दोनों ही लड़कियों के स्वजनों ने आपत्ति की। 12 नवंबर, 2021 को रतनगढ़ निवासी युवती अपने घर से निकल कर रेखा के पास हरियाणा पहुंच गई। दोनों ने फतेहाबाद में जाकर शादी कर ली।

परिजनों ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

इसी बीच, युवती के पिता ने 14 नवंबर को रतनगढ़ पुलिस थाने में बेटी की गुमशुदगी कर रिपोर्ट दर्ज करवा दी। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबनीन शुरू की तो पता चला कि दोनों ने शादी कर ली। मोबाइल में उनकी लोकेशन हरियाणा के फतेहाबाद में मिली। इस पर पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर बुधवार दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया। दोनों को लेकर पुलिस बृहस्पतिवार को रतनगढ़ पहुंची। यहां पहुंचते ही दोनों ने पुलिस थाने में स्वजनों से साफ कह दिया कि हमने आपस में शादी कर ली है। अब अलग नहीं होंगी। काफी समझाइश के बाद भी दोनों नहीं मानी। फिलहाल, दोनों लड़कियों को रतनगढ़ के नारी निकेतन में रखा गया है। पुलिस थाना अधिकारी का कहना है कि एक-दो दिन में इनके बारे में निर्णय लिया जाएगा।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers