boltBREAKING NEWS

 जमीन विवाद को लेकर भिड़े दो गुट, चली लाठियां, चार चोटिल, केस दर्ज, चार गिरफ्तार

 जमीन विवाद को लेकर भिड़े दो गुट, चली लाठियां, चार चोटिल, केस दर्ज, चार गिरफ्तार

 भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के पारोली थाना इलाके में गुुरुवार को जमीन विवाद के चलते दो गुट भिड़ गये। लाठियों से हमले में दोनों पक्षों के चार जने चोटिल हो गये, जिनमें एक को गंभीर चोट आने से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर चार लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 
पारोली थाना प्रभारी सरवर खां ने बीएचएन को बताया कि सांखड़ा हाल सांगानेरी गेट निवासी देवराज पुत्र बंशीलाल खटीक व धनवाड़ा निवासी भगवानदास वैष्णव के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते गुरुवार को दोनों ही पक्षों के बीच लाठियां चल गई। हमले में देवराज खटीक, शंकरलाल पुत्र देबीलाल गुर्जर, दूसरे पक्ष के भगवानदास की पत्नी रुकमा व शिवलाल चोटिल हो गये। शंकर को गंभीर चोट आने से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। 
झगड़े को लेकर देवराज खटीक ने भगवानदास, शिवलाल व खाना के खिलाफ, जबकि दूसरे पक्ष की ओर से रुकमा वैष्णव ने शंकर व देवराज के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने दोनेां पक्षों की रिपोर्ट पर परस्पर केस दर्ज कर लिये। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना को लेकर एक पक्ष के देवराज व दूसरे पक्ष के भगवानदास, शिवलाल व खाना को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।