boltBREAKING NEWS

दो होमगार्ड की ड्यूटी लगी थी फिर भी काइन हाउस में मौत के बाद उतार दी गई गाय की चमड़ी, रोष

दो होमगार्ड की ड्यूटी लगी थी फिर भी काइन हाउस में मौत के बाद उतार दी गई गाय की चमड़ी, रोष

 भीलवाड़ा बीएचएन। नगर परिषद के काइन हाउस में बीती रात एक गाय की मौत हो गई। खास बात यह है कि रात में दो होमगार्ड की ड्यूटी थी, इसके बावजूद मृत गाय के जबड़े के पास कट लगाकर अज्ञात लोगों ने चमड़ी उतार दी। इसका सुबह पता चला तो लोगों में रोष व्याप्त हो गया। उधर, नगर परिषद ने इस घटना को नगर परिषद को बदनाम करने की साजिश करार दिया है। 
कोतवाल मुकेश वर्मा ने बीएचएन को बताया कि नगर परिषद के काइन हाउस में बीमार गायों को रखा गया है। इनमें से एक गाय की बीती रात मौत हो गई। गायों की सुरक्षा के लिए वहां दो होमगार्ड की ड्यूटी लगा रखी थी। इसके बावजूद अज्ञात लोगों ने इस मृत गाय के झबड़े पर धारदार हथियार से कट लगाकर चमड़ी उतार दी गई। सुबह जब इस बात का पता चला तो लोगों में रोष व्याप्त हो गया। गाय के पोस्टमार्टम व कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पशु चिकित्सक को बुलाकर गाय का पोस्टमार्टम करवाया। 
कोतवाल वर्मा ने बताया कि ऐसी आशंका है कि किसी ने जान बुझ कर किसी धारदार चीज से गाय की यह चमड़ी हटाई गई है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही यह साफ हो पायेगा कि इसमें कौन लोग लिप्त है और उनका मकसद क्या है। उधर, दूसरी और नगर परिषद ने पुलिस से कहा कि मृत गाय की चमड़ी उतारकर नगर परिषद को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।  वहीं दूसरी और नगर परिषद के जोरावर सिंह ने कोतवाली में रिपोर्ट दी, जिसमें अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मृत गाय के झबड़े के पास से चमड़ी हटा देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।