boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

 लूट की दो वारदातों का खुलासा, बाल अपचारी निरुद्ध, मांदलिया बरामद 

 लूट की दो वारदातों का खुलासा, बाल अपचारी निरुद्ध, मांदलिया बरामद 

 भीलवाड़ा हलचल। जिले की बीगोद थाना पुलिस ने लूट की दो वारदातों में लिप्त बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। पुलिस ने बाल अपचारी से लूटा गया मांदलिया भी बरामद कर लिया। 
बीगोद थाना प्रभारी ठाकरा राम ने हलचल को बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, एएसपी गजेंद्रसिंह जोधा व डीएसपी मांडलगढ़ ज्ञानेंद्रसिंह के निकटतम सुपरविजन में लूट व नकबजनी की वारदातों की रोकथाम व बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई। थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित टीम ने एक बाल अपचारी को निरुद्ध कर लूट की दो वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने बाल अपचारी से लूटा गया एक मांदलिया भी बरामद किया है। लूट के दो अन्य वांछित आरोपितों की तलाश की जा रही है। 
ये वारदातें खुली
दस अप्रैल को बरुंदनी निवासी चान्दी पत्नि जीतमल अहीर ने रिपोर्ट दी कि वह घर से अपने खेत पर जा रही थी। बाइक से आये तीन लड़कों ने उसके गले से मांदलिया और रामनामी लूट ली और फरार हो गये। 
- इसी तरह मूणपुरा निवासी   शिलू पुत्री भैरुलाल गुर्ज र ने 22 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह खेत से घर जा रही थी। रास्ते में तीन लड़कों ने उससे सोने का मांदलिया लूट लिया। तीनों बदमाश बाइक सवार थे। 
ये थे टीम में 
 ठाकराराम बीगोद थाना अधिकारी, पितांबर एएसआई, अशोक कुमार कांस्टेबल, कृष्ण कुमार, राकेश कुमार व हेमराज कांस्टेबल पुलिस थाना बिजयपुर, चित्तौडग़ढ़