boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

मयंक-राहुल पर भारी पड़े त्यागी, रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को 2 रन से हराया

मयंक-राहुल पर भारी पड़े त्यागी, रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को 2 रन से हराया

आईपीएल 2021 के 32वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दो रन से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. जिसमें पंजाब को आखिरी ओवर में केवल 4 रन चाहिए थे, लेकिन पंजाब की टीम केवल 183 रन ही बना पायी.

आखिरी ओवर का रोमांच

आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 4 रन चाहिए थे. पूरन और मार्कराम बल्लेबाजी पर थे. आखिरी ओवर में कार्तिक त्यागी गेंदबाजी के लिए आये. पहली गेंद पर मार्कराम कोई रन नहीं बना पाये. अब पंजाब को जीत के लिए 5 गेंद पर 4 रन चाहिए थे. दूसरी गेंद पर मार्कराम ने एक रन लिया और स्ट्राइक पूरन को दिया. पंजाब को अब 4 गेंद पर 3 रन चाहिए थे. तीसरी गेंद पर त्यागी पूरन को 32 के स्कोर पर आउट कर दिया. अब पंजाब को जीत के लिए 3 गेंद पर 3 रन चाहिए थे. त्यागी ने चौथी गेंद डॉट डाला. फिर पांचवीं गेंद पर हुड्डा को उन्होंने अपना दूसरा शिकार बनाया. आखिरी गेंद पर पंजाब को 3 रन चाहिए थे, लेकिन नये बल्लेबाज फैबियन एलन

मयंक-राहुल पर भारी पड़े कार्तिक त्यागी, राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब को दो रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दो रन से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. पंजाब को आखिरी ओवर में जीत के लिए केवल 4 रन चाहिए थे, लेकिन कार्तिक त्यागी ने शानदार गेंदबाजी करते आखिरी ओवर में दो विकेट और दो रन देकर राजस्थान को जीत दिला दिया. पंजाब की टीम आखिरी ओवर में केवल 2 रन ही बना पायी और इस तरह 183 रन बनाकर मुकाबला हार गया.

संबंधित खबरें