boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

मेडिकल कॉलेज में लगे यूटीबी कार्मिकों ने की स्थाई करने की मांग

मेडिकल कॉलेज में लगे यूटीबी कार्मिकों ने की स्थाई करने की मांग

भीलवाड़ा (हलचल)। राजमाता विजयाराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज में आवश्यक अस्थाई आधार पर लगे कार्मिकों ने मुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप उन्हें स्थई करने की मांग की है।
राजमाता विजयाराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज यूटीबी कार्मिक संघ के अध्यक्ष नवनीत उपाध्याय ने बताया कि हम सभी कार्मिक स्थाई पद के विरूद्ध वर्ष 2018 से राजकीय मेडिकल कॉलेज, भीलवाड़ा में यूटीबी (आवश्यक अस्थाई आधार) पर विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं। राजस्थान मेडिकल एज्युकेशन सोसायटी जयपुर द्वारा समय-समय पर हमारी सेवाएं संतोषजनक होने पर सेवा अभिवृद्धि की जाती रही है। राजस्थान सरकार द्वारा संविदा कार्मिकों को स्थाई करने की योजना है, लेकिन यूटीबी कार्मिकों को इसमें शामिल नहीं किया गया है। वर्तमान समय में कोविड-19 संक्रमण के दौर में हम सभी यूटीबी कार्मिकों ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूरी मेहनत एवं लगन के साथ कार्य करते हुए वस्त्रनगरी को कोविड-19 संक्रमण से बचाने के अथक प्रयास किए। इसी कारण आज भीलवाड़ा कोविड़ प्रबंधन के लिए एक मॉडल के रूप में उभर कर सामने आया। भीलवाड़ा शहर ने पूरी दुनिया में एक मिसाल पेश की है, जो कि सिर्फ  हमारे अथक प्रयासों एवं लगन का ही परिणाम है। उपाध्यक्ष राजीव कुमार पंड्या ने बताया कि हम सभी कार्मिकों को राज्य सरकार नियमित/समायोजित करती है तो राज्य सरकार पर किसी भी प्रकार का अतिरिक्त वित्तीय भार नहीं पड़ेगा।
ज्ञापन देने वालों में नवनीत शर्मा, मुकेश बुलिवाल, रविप्रकाश शर्मा, आसिफ  पठान, पवन गुप्ता, लोकेश सुवालका, भरत लखारा, धर्मसिंह राजपूत, गोविन्द जाडोतिया, कालू पुरावत सहित कई कार्मिक मौजूद थे।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers