boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अभियान के तहत ग्राम पंचायत थड़ोदा की छावनिया हुई सावनिया व सुमन हुई पुष्पलता

अभियान के तहत ग्राम पंचायत थड़ोदा की छावनिया हुई सावनिया व सुमन हुई पुष्पलता

भीलवाड़ा । राज्य सरकार द्वारा आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत शिविर प्रभारी उपखण्ड अधिकारी बिजौलियां की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत थडोदा में शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें आमजन के साथ जन प्रतिनिधियों की सहभागिता  भी रही।

राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान में प्रशासन गांव के संग अभियान ग्राम पंचायत थडोदा में प्रार्थीया सावनिया पुत्री देवी लाल धाकड़ एवं पुष्पलता पुत्री रामलाल ने शिविर प्रभारी के समक्ष प्रस्तुत होकर बताया कि उनकी मोजा नयांगाव स्थित खातेदारी भूमि की जमाबन्दी में प्रार्थीयों के नाम क्रमशः सावनिया के स्थान पर छावनिया, पुष्पलता के स्थान पर सुमन अंकित है जिसका उन्होने आवेदन प्रस्तुत कर शुद्धिकरण बाबत् निवेदन किया। साथ ही उक्त खातेदारी भूमि में सपना कुमारी पुत्री रामलाल धाकड़ ने नाबालिग से बालिग करवाने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया।  

शिविर प्रभारी ने मौके पर ही तीनों आवेदनों की तहसीलदार बिजौलियां की रिपोर्ट अनुसार स्वीकृत कर शुद्धिकरण कि कार्यवाही सम्पन्न करके प्रार्थीयों को राहत प्रदान की।  उक्त तुरन्त कार्यवाही से प्रार्थीयों ने प्रसन्न होकर प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

संबंधित खबरें