boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

शराब के नशे में एक भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या 

शराब के नशे में एक भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या 

केलवाड़ा/ केलवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के आरेट में शराब के नशे में एक भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने चाचा को लहूलुहान हालत में एक कमरे में बंद कर दिया। झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने आई चाची को भी आरोपी ने दूसरे कमरे में बंद कर दिया। सुबह मृतक की पत्नी के चिल्लाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। ज्यादा खून बहने से चाचा की मौत हो चुकी थी। मामला केलवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के आरेट का है। 

केलवाड़ा थाना प्रभारी प्रवीण टांक ने बताया कि गवार पंचायत के आरेट की भागल में चाचा घीसा राम (50) पुत्र भारता भील और उसका सगा भतीजा किशन गमेती रात को एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। नाराज होकर किशन ने घीसा राम के साथ सरिये से मारपीट की। मारपीट के कारण घीसा राम के हाथ-पैर टूट गए और सिर में चोट आने से खून बहने लगा। मृतक की पत्नी बीच-बचाव करने आई तो किशन ने उसको एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसने घीसा राम को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और भाग निकला।

थाना प्रभारी ने बताया कि पड़ोसियों ने सुबह महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी तो दरवाजा खोला। ज्यादा खून बहने से घीसा राम की मौत हो चुकी है। सूचना पर केलवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घीसा राम की हत्या के मामले में आरोपी किशन भील की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन कर दिया है।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers