boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कार में वर्दी, सीढ़ी पर टोपी, पकड़े जाने पर महिला के घर से पैंट पकड़े भागे दारोगा जी

कार में वर्दी, सीढ़ी पर टोपी, पकड़े जाने पर महिला के घर से पैंट पकड़े भागे दारोगा जी

जबलपुर
ग्वारीघाट थाना अंतर्गत चौधरी मोहल्ले में अनैतिक गतिविधियों की वजह से मोहल्ले के लोग काफी परेशान थे। देर रात उस घर में अनैतिक कार्य की सूचना स्थानीय लोगों को मिली। उसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उस घर पर धावा बोल दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घर के अंदर 2 लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले।


स्थानीय लोगों को देख कर दोनों ने छत से कूद कर भागने की कोशिश की है। उनमें से एक व्यक्ति खुद को पुलिसकर्मी बताकर धमकाना शुरू कर दिया। नाराज लोगों ने उसके बाद दोनों को पकड़ लिया और क्षेत्र में जुलूस निकाल दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक व्यक्ति भीड़ में पैंट पहन रहा है। उसके बारे में बताया जा रहा है कि वह दारोगा है।
 
उस सख्स की गाड़ी से पुलिस की वर्दी मिली है। इसके साथ ही भागने के दौरान उसकी टोपी घर की सीढ़ी पर गिर गई। छत से कूदने पर घर का कुछ हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस की वर्दी में पकड़े गए शख्स का नाम गोविंद तिवारी है। उसके बारे में बताया जा रहा है कि वह एसआई है और दूसरे शख्स का नाम जीतू शर्मा है। दोनों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 
इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को दबाने की भरसक कोशिश की है। ग्वारीघाटा थाना के पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह इस मामले का अनुसंधान कर रही है। पुलिस के इस बचकाने बयान की भी हर तरफ चर्चा हो रही है। अधिकारी का कहना है कि एसआई वहां बर्थडे में शामिल होने आए थे। स्थानीय लोगों के आरोपों की जांच की जा रही है।

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि मामला अनैतिक गतिविधियों से जुड़ा हुआ है। मोहल्ले की एक महिला ने कहा कि उस घर में 2 महिलाएं रहती हैं, उनके कार्यों की वजह से पूरा मोहल्ला परेशान है। आए दिन तरह-तरह के लोगों का उस घर में पहुंचते हैं, उसके बाद शोर-शराबा शुरू हो जाता है। रविवार की रात लोगों ने रंगेहाथ दो व्यक्तियों को महिला के घर से पकड़ा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu