boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

केंद्रीय मंत्री गहलोत की बेटी योगिता का कोरोना से निधन

केंद्रीय मंत्री गहलोत की बेटी योगिता का कोरोना से निधन

इंदौर ।केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थीं और मध्य प्रदेश में इंदौर के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। केंद्रीय मंत्री के दफ्तर ने बताया कि करीब 15 दिन पहले वह कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं।

केंद्रीय मंत्री के कार्यालय की ओर से जारी किए बयान के मुताबिक, 'उनका निधन आज सुबह हार्ट अटैक की वजह से हुआ। डॉक्टरों के मुताबिक खून के थक्का बनने की वजह से पैरालिटिक अटैक आया।'

थावर चंद गहलोत के एक करीबी ने बताया कि योगिता की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन उनके अंदर कोरोना के लक्षण दिख रहे थे। योगिता का जब सीटी स्कैन किया गया तो पता लगा कि उनके फेफेड़े 90 प्रतिशत तक खराब हो चुके हैं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

योगिता की उम्र 44 साल थी। पहले उन्हें उज्जैन के एक अस्पताल में ले जाया गया क्योंकि उनका परिवार वहीं रहता है। लेकिन योगिता की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें इंदौर शिफ्ट किया गया। 

योगिता खुद एक हाउसवाइफ थीं। उनके पति स्वास्थ विभाग में काम करते हैं। योगिता की एक 23 साल की बेटी और एक 20 साल का बेटा है।