boltBREAKING NEWS

VIDEO आरोपी को सुविधाएं देने को लेकर हंगामा, पुलिस ने समझाकर भेजा घर तो सुबह किया कोटड़ी थाने पर प्रदर्शन

VIDEO आरोपी को सुविधाएं देने को लेकर हंगामा, पुलिस ने समझाकर भेजा घर तो सुबह किया कोटड़ी थाने पर प्रदर्शन

भीलवाड़ा/कोटड़ी (हलचल/तनि‍ष्‍क डांगी)। कोटड़ी थाने में बीती रात को एक राशन डीलर ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया और गाली गलौच तक की। लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ तो कोई कार्रवाई नहीं की और उसे गाड़ी में बिठाकर रूकसत कर दिया लेकिन आज राशन डीलर के पक्ष में दर्जनों लोग थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर की वाहवाही की। 
कोटड़ी थाने में सहायक उप निरीक्षक मिठूलाल ने बताया कि कोटड़ी पुलिस ने उदलियास निवासी राशन डीलर की शिकायत पर ब्यावर के रहने वाले नीतेश सेन को पुलिस ने कल शांति भंग करने के अंदेशे में गिरफ्तार किया था। 
डीलर सेन ने नीतेश पर आरोप लगाया कि उसने दूरभाष पर गालियां दी। पुलिस द्वारा ब्यावर से पकड़कर लाये गए व्यक्ति की फोटोग्राफी करने और उसे सबक सिखाने के लिए सेन रात को थाने पहुंच गया और उसने वहां जमकर उत्पात मचाया। संत्री के साथ भी धक्का मुक्की की। जब सहायक उप निरीक्षक मिठूलाल वहां पहुंचे तो उनके साथ भी उसने हाथापाई की और कहा कि मेरे नेता में काफी दम है। यही नहीं थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर भी वहां पहुंचे और समझाबुझाकर रवाना कर दिया। लेकिन आज सुबह राशन डीलर और पूर्व उप सरपंच का पुत्र कैलाश सेन अपने कुछ समर्थकों के साथ थाने पहुंचा और धीरज गुर्जर जिन्दाबाद और पुलिस के खिलाफ नारे लगाये व एसएसआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बाद में उन्हें समझाबूझाकर फिर रवाना किया। 
कोटड़ी उप पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने बताया कि सेन के समर्थकों ने पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन दिया है जिसमें एएसआई पर आरोपी को सुविधाएं देने के आरोप लगाये गये। जिसके संबंध में जांच की जाएगी। इसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। 

इनका कहना है -

1 मेरी जानकारी में इस तरह की कोई घटना नहीं है। मैं पता करवाता हूं अगर कोई मामला है तो कार्रवाई की जाएगी ।

- आदर्श सि‍धू, पुलि‍स अधीक्षक भीलवाड़ा

 2 एएसआई के खि‍लाफ आरोप लगाए गए है और उप पुलि‍स अधीक्षक को ज्ञापन दि‍या गया है। मामले की जांच करा ली जाएगी। 

- खींवराज गुर्जर, थाना प्रभारी कोटड़ी

 

न हंगामा किया न शराब पी

 

सोमवार रात को नितेश सेन की जानकारी लेने कोटड़ी थाने गया था। एएसआई मीठू लाल ने उसे थाने में विशेष सुविधा उपलब्ध करवाते हुए वायरलेस रूम में बिस्तर लगाकर सुला रखा था। जिसे हवालात में भिजवाने की मांग करते हुए मौके पर ही बैठ गया। मेरे हंगामा करने व नशे में होने का आरोप गलत है। - कैलाश सेन,