boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

तार से बनी ड्रेस पहनकर खींचा उर्फी जावेद ने फैंस का ध्यान

 तार से बनी ड्रेस पहनकर खींचा उर्फी जावेद ने फैंस का ध्यान

उर्फी जावेद अपने कपड़ों और आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती है. उर्फी कभी प्लास्टिक तो कभी फूल से बने हुए कपड़े पहने हुए नजर आती है. एक्ट्रेस अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. इस बार भी बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी अलग अंदाज में दिखी. उन्होंने तारों से बना हुआ आउटफिट पहना.

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में वो लिखती है, हां यह तार है! साथ ही तार कहीं से कटे नहीं है. मुझे लगता है कि यह बम लग रहा!! मुझे लगता है कि मैं अलग-अलग रंग से भी ट्राय करूंगी. मेरे लिए फैशन प्रयोग करने, कुछ बनाने, के बारे में है! वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, उर्फी जरा 5 मीटर वायर देना. एक और यूजर ने लिखा, बेचारी के पास कपड़े नहीं है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, देसी लेडी गागा. एक और यूजर ने लिखा, ओ बहन, बस करेंट पास करवाना बाकी है अभी इसके अन्दर से. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये उर्फी है किसी भी चीज का कपड़ा बना सकती है.