boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO-दबंगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार      

VIDEO-दबंगों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार      

  भीलवाड़ा प्रहलाद राय तेली। शाहपुरा थाने के मुंडेती गांव में जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने एक महिला को दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से मारपीट कर दी।घायल महिला को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे रैफर कर दिया गया है। उधर, मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  शाहपुरा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुये दो आरोपितों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। 
पीडि़त महिला रामप्यारी ने मीडिया को बताया कि  मुंडेती गांव में उसके पिता लादू लाल गुर्जर की पुश्तैनी जमीन है। इस जमीन पर रामबक्ष गुर्जर, कालू गुर्जर आदि कब्जा करना चाहते हैं। इस नीयत ये लोग उसे (रामप्यारी ) प्रताडि़त करते हैं।  गांव से भी उसे बेदखल करवा रखा है । इनके आतंक के कारण गांव के लोग भी रामप्यारी से बातचीत तक नहीं करते। सार्वजनिक स्थान पर आना जाना भी रामप्यारी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के लिए वर्जित कर रखा है। इन लोगों के आतंक से परेशान रामप्यारी कई सालों से अपने खेत की ओर भी नहीं जा पा रही थी । गत दिनों जब उसने खेत पर जाने की कोशिश की तो इन दबंगों ने उसके साथ अभद्रता ही नहीं की, बल्कि उसे दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा भी गया। महिला का कहना है कि उसने कई बार थाने में इन दबंगों की शिकायत दर्ज करवाई लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया । इसके कारण आज दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने महिला के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी । उधर  महिला को गंभीर हालत में यहां महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां से हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। 
 उधर, एएसपी चंचल मिश्रा, सीओ प्रियंका कुमावत व थानाधिकारी घनश्याम सिंह देवड़ा के निर्देशन और एसआई ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपित नंदा गुर्जर व कालू गुर्जर को  गिरफ्तार कर लिया। 

संबंधित खबरें