boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO  प्रशासन शहरों के संग अभियान की शुरूआत, एक हजार पट्टे वि‍तरीत

VIDEO  प्रशासन शहरों के संग अभियान की शुरूआत, एक हजार पट्टे वि‍तरीत

भीलवाड़ा (प्रकाश चपलोत) । नगर विकास न्‍यास में आज प्रशासन शहरों के संग अभियान की शुरूआत हुई। अभियान की शुरूआत से पहले यूआईटी कार्यालय में स्थित महात्‍मा गांधी जयंति के अवसर पर गांधी प्रतिमा पर भीलवाड़ा जिला प्रभारी सचिव व आबकारी आयुक्त डॉ. जोगाराम , पूर्व मंत्री व डेयरी चेयरमैन रामलाल जाट, जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने माल्‍यार्पण किया। इसके बाद अभियान के तहत 1 हजार व्‍यक्तियों को पट्टे वितरण किये गये। इस दौरान नगर परिषद पूर्व सभापति ओम नाराणीवाल , नगर विकास न्यास सचिव अजय कुमार आर्य,ओएसडी रजनी माधीवाल और अधीक्षण अभियंता संजय माथूर भी मौजूद रहे। 
               भीलवाड़ा जिला प्रभारी सचिव व आबकारी आयुक्त डॉ. जोगाराम ने कहा कि प्रशासन शहरो के संग व प्रशासन गावों के संग अभियान की शुरूआत मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने विडियों कॉम्‍फ्रेसिंग के माध्‍यम से की है। इसमें मौके पर ही आमजन की समस्‍या का निस्‍तारण किया जा रहा है। जिसमें राज्‍य सरकार के 22 विभागों द्वारा किये जा रहे कार्यों का लाभ आमजन को प्रदान किये जा रहे है। आज हमने यहां पर 1 हजार पट्टों का वितरण भी किया गया। आबकारी में पॉश मशीन के सवाल पर जोगाराम ने कहा कि पॉश मशीन को लागू करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। बिलों में आ रही समस्‍या के लिए भी हम लगातार मॉनिटरिंग कर रहे है। जिला कलेक्‍टर शिव प्रसाद एम नकाते ने क‍हा कि हमने यूआईटी टीम को निर्देशित किया है कि वह हर व्‍यक्ति की समस्‍या का निदान करें। लेऑउट के सवाल पर नकाते ने कहा कि जॉनल लेऑउट प्‍लान के लिए हमने वर्कऑर्डर जारी कर दिये है। कम से कम 3 जॉनल प्‍लान हम 15 से 20 दिनों के भीतर ही मिल जायेगें और हमें इसमें पट्टे देने में भी आसानी हो जायेगी। इसके साथ ही कोर्ट व अन्‍य समस्‍या वालें मुद्दों को भी यहां पर पूरा समाधान किया जायेगा। 

VIDEO  प्रशासन शहरों के संग अभियान की शुरूआत, एक हजार पट्टे वि‍तरीत

संबंधित खबरें