boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO भीलवाड़ा की फर्म ने 52 लाख 65 हजार हड़पे, रेप केस में फंसाने की दी धमकी, पीडि़त रिटायर्ड फौजी ने दी कलेक्टर ऑफिस के बाहर आत्मदाह की चेतावनी

VIDEO भीलवाड़ा की फर्म ने 52 लाख 65 हजार हड़पे, रेप केस में फंसाने की दी धमकी, पीडि़त रिटायर्ड फौजी ने दी कलेक्टर ऑफिस के बाहर आत्मदाह की चेतावनी

 भीलवाड़ा विजय गढ़वाल। 200 दिन में राशि डबल करने का झांसा देकर महाराष्ट्र के 10 लोगों के 65 लाख रुपये हड़पने के बाद अब 52 लाख 65 हजार रुपये हड़पने का एक और मामला सामने आया है। इस बार धोखाधड़ी का शिकार वाराणसी का रिटायर्ड फौजी हुआ है, जिसे रुपये की मांग करने पर भीलवाड़ा की फर्म के सीएमडी द्वारा रेप केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। इसे लेकर पीडि़त रिटायर्ड फौजी ने जिला कलेक्टर को पत्र भेजकर आत्मदाह की चेतावनी दी है। बता दें कि एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के दस लोगों ने इस संबंध में प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया था। 
उत्तरप्रदेश के वाराणसी जिले के नारायनपुर गांव निवासी व नायक/ एमटी पद से सेना से रिटायर्ड विनोदकुमार यादव ने भीलवाड़ा जिला कलेक्टर को एक पत्र भेजा है। इसकी प्रति भीलवाड़ा हलचल को भी भिजवाई है। 
विनोद ने पत्र में बताया वे, सैना से रिटायर्ड हैं और डू वेल कंपनी में 52 लाख 65 हजार, 740 रुपये लगाये थे। यह राशि उन्होंने लीडर अजय यादव, शिवबचन गौतम, जिलेदार पटेल, सुरेंद्र प्रसाद व शिवानंद के द्वारा लगाये थे। कंपनी की जो शर्त थी, वो पूरी हो गई, लेकिन कंपनी के मालिक सीएमडी राजेंद्र शर्मा भीलवाड़ा ने अब उनका पैसा देने से मना कर रहा है। साथ ही उन्हें अब लड़की के झूंठे (रेप) केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी है। 
यादव ने पत्र में लिखा है कि इस स्थिति में अगर अब वे गांव जाते हैं तो  तो जिनके पैसे उन्होंने (यादव) लगाये हैं, वे, लोग उन्हें मार देंगे। यादव ने कहा कि अब उनके  पास आत्मदाह के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। 


18 साल देश सेवा कर हुये रिटायर्ड, सारी कमाई लगा दी
रिटायर्ड फौजी यादव ने पत्र में बताया कि वे, 18 साल सेना में सेवायें देने के बाद रिटायर्ड हुये हैं। उन्होंने अपनी सारी कमाई डूवेल कंपनी में लगा दी है। लोगों को देने के लिए अब उनके पास कोई पैसे भी नहीं बचे हैं। 
 
 सोमवार को डीएम ऑफिस के बाहर करुंगा आत्मदाह-यादव
रिटायर्ड फौजी यादव ने कलेक्टर को लिखे पत्र के अलावा एक वीडियो भी भेजा है, जिसमें उन्होंने उक्त घटनाक्रम की जानकारी देते हुये कहा कि उन्होंने यह राशि अपने गांव के एजेंट के जरिये जमा करवाई थी। पूर्व में पैसे मांगने पर राजेंद्र शर्मा ने 15 दिन में राशि लौटाने को लेकर इकरार नामा किया था। इसके बाद जब वे, शर्मा से मिले तो उन्होंने अपने पास पैसे होने से इनकार करते हुये रेप केस में फंसाने, जान से मरवाने की धमकियां दी। यादव का कहना है कि पैसे मांगने वाले उसे व परिवार को परेशान कर रहे हैं। उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा है। यादव ने इस परेशानी को लेकर सोमवार को डीएम ऑफिस के बाहर आत्मदाह की चेतावनी दी है।  


महाराष्ट्र के दस लोगों से 65 लाख हड़पने की दर्ज हो चुकी एफआईआर
  महाराष्ट्र के सोलापुर के निवासी ज्ञानेश्वर भीमराव झुंझार, अमूल चौहान सहित दस लोगों ने बुधवार को प्रताप नगर थाने में एक रिपोर्ट दी। इसमें बताया गया है कि राजेंद्र शर्मा ने श्रीजी इन्फोटेक के नाम से एक फर्म खोली। शर्मा ने परिवादियों को बताया कि हम विदेशी शेयर मार्केट और बीट कोइन करेंसी में काम करते हैं। शर्मा ने इन परिवादियों को आश्वासन दिया कि वे, 200 दिन में पैसा डबल कर देंगे। इस पर परिवादियों ने 65 लाख रुपये फर्म के खाते में डलवा दिये। इसके बाद जब परिवादियों ने राजेंद्र से संपर्क करने का प्रयास किया तो कभी फोन नहीं उठाया और बाद में फोन बंद कर लिया। आरोप है कि शर्मा ने परिवादियों की यह राशि हड़प ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 

संबंधित खबरें