boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद, वारदात होने पर पुलिस के पास हाथ मलने के अलावा कोई चारा नहीं

VIDEO शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद, वारदात होने पर पुलिस के पास हाथ मलने के अलावा कोई चारा नहीं

भीलवाड़ा (प्रहलाद तेली)। शहर में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर लगाए गए कैमरे बंद पड़े हैं। ऐसे में शहर के लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे, इसका जवाब पुलिस के पास भी नहीं है।
कहने को तो कोई वारदात होने पर पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालती है और अपराधियों को पकड़ती है। जब सीसीटीवी ही बंद हो तो पुलिस के सामने भी वारदात का कोई राजफाश करने के लिए कोई चारा नहीं बचता। ऐसे में वारदात करने के बाद अपराधियों के पास भागने का रास्ता आसान हो जाता है। शहर के व्यस्ततम व भीड़भाड़ वाले इलाकों में भी सीसीटीवी कैमरों का बंद होना चिंताजनक कहा जा सकता है। किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधियों का पार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं होगी। अगर देखा जाए तो शहर में गश्त के लिए भी पर्याप्त पुलिस बल मौजूद नहीं है। ज्यादातर पुलिस वाले थानों में कागजी खानापूर्ति करने में रह जाते हैं और अपराधी अपने काम को अंजाम देकर निकल जाते हैं। पुलिस के लिए नाकाबंदी कर अपराधियों को पकडऩा भी टेढ़ी खीर हो गया है।
 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers