boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO नीमड़ी वाले सगसजी मंदिर का प्रथम पाटोत्सव मनाया, हुई भजन संध्‍या

VIDEO नीमड़ी वाले सगसजी मंदिर का प्रथम पाटोत्सव मनाया, हुई भजन संध्‍या

भीलवाड़ा (प्रकाश चपलोत) चित्‍तौडगढ जिले के सीमा पर सादी गांव में स्थित नीमड़ी वाले सगसजी मंदिर का प्रथम पाटोत्सव धुमधाम से मनाया गया। इस दौरान मन्दिर में छप्‍पन भोग, वरघोडा के साथ ही भजन संध्‍या का आयोजन किया गया। भजन संध्‍या में गायक प्रेरणा, अनुष्का और अधिष्ठा भटनागर ने भजनों की प्रस्तुतियां दी। भजन संध्‍या में भजनों ने भक्‍तों को मंत्र-मुग्‍ध कर दिया। 
                मन्दिर के पुजारी धनराज शर्मा ने कहा कि पाटोत्‍सव के दौरान भगवान नाकोडा भैरव नाथ का अभिषेक किया गया। इसके बाद वर घोडा निकालकर छप्‍पन भोग का आयोजन किया गया। इसके साथ प्रसाद वितरण और भजन संध्‍या का आयोजन किया गया। दुर-दुर से भक्‍त यहां पर आ रहे है और भगवान के दर्शन कर अपनी मन्‍नत मांग रहे है। भगवान नाकोडा भैरव नाथ भक्‍तों की मनोकामना भी पूरी कर रहे है। चित्‍तौडगढ के भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री देवी सिंह राणावत ने कहा कि मन्दिर से क्षेत्र के साथ अन्‍य जिलों व गांवों से विशेष लगाव है। यहां पर लोगों की मनोकामना के साथ ही असाध्‍य बिमारियों का भी निवारण होता है। वहीं भजन गायिका प्ररेणा भटनागर ने कहा कि हम पिछले 2 वर्षों से आकर यहां पर भजन संध्‍या कर रही है। यहां पर भक्‍तों की सच्‍चे मन से मांगी गयी सभी मुरादें पूरी होती है। इस धाम की महत्‍ता मध्‍यप्रदेश ही नहीं आंध्रप्रदेश तक भी फैली हुई है और वहां भी लोग मुझे से जानकारियां लेते है। यहां के पुजारी धनराज शर्मा द्वारा किये गये विकास कार्यों से मन्दिर की महिमा बढती जा रही है।