boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

VIDEO मुख्यमंत्री गहलोत नहीं कर पाएंगे पूरा कार्यकाल सचिन भी नहीं बनेंगे मुख्यमंत्री, केंद्र में होगी उठापटक ! डॉ गणेश की कारोई में भविष्यवाणी

VIDEO मुख्यमंत्री गहलोत नहीं कर पाएंगे पूरा कार्यकाल सचिन भी नहीं बनेंगे मुख्यमंत्री, केंद्र में होगी उठापटक ! डॉ गणेश की कारोई में भविष्यवाणी

भीलवाड़ा( राजकुमार माली) । प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कार्यकाल अधूरा रहेगा लेकिन वह कांग्रेस की राष्ट्रीय  अध्यक्ष या कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं।
यह बात हम नहीं कह रहे हैं यह भविष्यवाणी की है देश के प्रख्यात अंक ज्योतिषी  ज्योतिषी डॉ कुमार गणेश ने मंगलवार को कारोई में भीलवाड़ा हलचल से बातचीत करते हुए डॉ गणेश भृगु संहिता विशेषज्ञ पंडित ओमप्रकाश व्यास से मिलने यहां आए थे । डॉ गणेश ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कार्यकाल इस बार अधूरा रहेगा हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस की ही रहेगी लेकिन सचिन पायलट भी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बन सकते हैं ऐसी प्रबल संभावनाएं बन रही है उन्होंने पंजाब की चर्चा करते हुए कहा कि सिद्धू मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे यही नहीं उन्होंने राष्ट्रीय राजनीति की चर्चा करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल में जो फेरबदल होने जा रहा है उसमें कई चौंकाने वाले फैसले होंगे कुछ बड़े मंत्रियों के पद जी ने भी जा सकते हैं या उन्हें अन्य छोटे विभाग दिये जा सकते है।

      पंडित ओम प्रकाश व्यास ने बताया कि जयपुर निवासी डॉ कुमार गणेश के साथ देश व प्रदेश की राजनीति एवं वर्तमान हालात पर विस्तार से चर्चा हुई। इस भेंट में जहां पंडित व्यास ने भृगु संहिता के विभिन्न रोचक व तात्विक आयाम बताए। वहीं डॉ कुमार गणेश ने अंक ज्योतिष व अंग ज्योतिष के तात्विक विवेचन के साथ समसामयिक, राजनीतिक संदर्भों में राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक स्तर की राजनीति के बारे में भविष्यवाणी परक दृष्टिकोण रखा। ध्यातव्य है कि डॉ कुमार गणेश ने वर्तमान राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी सहित कई सटीक राजनैतिक भविष्यवाणियां की हैं।   कई गणमान्य लोग पंडित व्यास से ज्योतिषीय सलाह लेने के लिए कारोई आते रहते है।