boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO सुबह कोहरे में लिपटा रहा शहर, बारिश का दौर जारी, ठंड बढ़ी

VIDEO सुबह कोहरे में लिपटा रहा शहर, बारिश का दौर जारी, ठंड बढ़ी

 भीलवाड़ा संपत माली। जिले में बीते 24 घंटों से रिमझिम बरसात का दौर जारी रहा। शुक्रवार सुबह शहर कोहरे में लिपटा हुआ था।  वहीं, रुक-रुक कर हल्की बरसात होने से लोग छाते व अन्य साधनों से बचाव करते हुये हुए अपने काम पर निकले। कई लोग अलाव जलाकर सर्दी से बचने का जतन करते नजर आये। 
 रात भर हुई बारिश (मावठ) से तापमान गिरने से सर्दी का असर बढ़ गया। बरसात के कारण शहर के कई इलाकों में सड़कों पर कीचड़ फैल गया। जिससे दुपहिया वाहन चालकों को  परेशानी का सामना करना पड़ा। 
उधर, इस बरसात को फसलों में खासकर गेहूं की फसल के लिए काफी अच्छा माना जा रहा है। किसानों के अनुसार इस समय खेतों में गेहूं सहित अन्य फसल को सिंचाई की आवश्यकता है, जो बरसात के पानी से पूर्ति हो रही है। इस बरसात के पानी के बाद फसल को खत्म करने वाले किट नष्ट हो जाते है।
बाजारों में नजर नहीं आई भीड़
बारिश व ठंड के चलते शुक्रवार को बाजारों में आमदिनों की भांति लोगों की चहल-कदमी काफी कम दिखाई दी। ऐसे में सड़कें  सुनी नजर आई। कई दुकानें भी नहीं खुली। चाय-पकौड़ी की दुकानों पर लोगों की चहल-कदमी देखी गई। 

संबंधित खबरें