boltBREAKING NEWS

VIDEO कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल के लिए जेल से अस्पताल ले जाया गया हत्या आरोपित सांखला

VIDEO कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल के लिए जेल से अस्पताल ले जाया गया हत्या आरोपित सांखला

 भीलवाड़ा Sampat Mali.  हत्या के एक आरोपित दिनेश सांखला को शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इसके चलते अस्पताल में मरिजों की आवाजाही रोक दी गई। तीनों प्रवेशद्वार बंद कर दिये गये। इससे कुछ देर के लिए मरिजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 
जेल अधीक्षक भैंरू सिंह ने बीएचएन को बताया कि नागौर में हत्या के एक मामले में दिनेश पुत्र सुंदरलाल सांखला हाई सिक्यूरिटी अजमेर जेल में बंद था। उसे सुरक्षा कारणों से भीलवाड़ा जिला कारागृह में स्थानांतरित किया गया, जो काफी समय से यहां बंद था।  सिंह ने बताया कि दिनेश का पूर्व में ऑपरेशन हुआ था। इसके चलते हाल ही में उसे तारीख पेशी के लिए नागौर कोर्ट ले जाया गया, जहां उसने कोर्ट से उसका मेडिकल चेकअप कराने की गुहार की। कोर्ट के आदेश से शुक्रवार को हथियारबंद पुलिस की टीम सांखला को जिला कारागृह से जिला अस्पताल ले गई। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने अस्पताल के तीनों प्रवेशद्वार बंद करवा दिये। मरिजों की आवाजाही रोक दी गई। इसके बाद आरेापित दिनेश का मेडिकल बोर्ड से चेकअप व मेडिकल करवाया गया। बाद में दिनेश को दुबारा जिला कारागृह भिजवा दिया गया। 
सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में करीब दो दर्जन जवान लगाये सुरक्षा में
सूत्रों के अनुसार, दिनेश ने कोर्ट में पूर्व में अपनी जान को खतरा बताते हुये तारीख पेशी व जेल से बाहर ले जाने पर सुरक्षा की गुहार की थी। इसी के चलते उसे मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। सुरक्षा की कमान पुलिस लाइन के सब इंस्पेक्टर धूलाराम ने संभाली। दो से तीन कमांडो व पुलिस जवान सुरक्षा में लगे थे। ये सभी जवान एसएलआर,एके 47,पिस्टल व रिवाल्वर जैसे हथियारों से लैस थे। इसके अलावा शहर के प्रत्येक चौराहे पर जेल से अस्पताल के बीच पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे।