boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO पुलिस ने शहर में किया रूटमार्च

VIDEO पुलिस ने शहर में किया रूटमार्च

भीलवाड़ा (हलचल)। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार की ओर से जारी नई गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने रविवार को रूटमार्च निकाला।
पुलिस कंट्रोल रूम से वाहनों में पुलिस का रूटमार्च शुरू हुआ। यहां से रूटमार्च सूचना केंद्र, टीबी अस्पताल, भीमगंज, श्रीगेस्ट हाउस चौराहा होते हुए सांगानेरी गेट पहुंचा। यहां रूटमार्च में एसडीएम ओमप्रभा भी शामिल हुई। इसके बाद रूटमार्च पैदल निकाला गया।
एसपी विकास शर्मा ने भीलवाड़ा हलचल को बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के लिए पुलिसकर्मियों व सुरक्षाबलों ने रूटमार्च निकाला। एसपी ने कहा कि लोग अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलें। गाइडलाइन की पालना करते हुए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें जिससे कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके।

पुर। उपनगर पुर में कोरोना गाइड लाइन की पालना हेतु लोगो को जागरूक करने के लिए आज पुर थाना पुलिस द्वारा रुट मार्च किया गया जो सदर बाजार, बजरंगपुरा, बस स्टैंड होता हुआ चुंगी नाका पहुँचा।

बागौर (बरदीचंद जीनगर)। कोरोना गाइडलाइन की पालना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कस्बे में पुलिस ने रूटमार्च निकाला। कांस्टेबल सत्यनारायण सुथार ने बताया कि कस्बे में कोरोना के बढ़ते प्रकोप व कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने को लेकर पुलिस ने एसएचओ छोटूलाल रेगर ने नेतृत्व में करेड़ा चौराहे से रूटमार्च निकाला जो कस्बे के मुख्य मार्गों से होकर निकला। इस दौरान एसएचओ ने सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की।

कल रात 10 बजे बाद बिना वजह सड़कों पर घूमने वालों पर होगी सख्ती, पकड़े गए व्यक्ति को 15 दिन के लिए भेजा जाएगा क्वारंटाइन सेंटर
आसींद (मंजूर)।
कस्बे में कोविड के बढ़ते संक्रमण को लेकर आज आसींद सीआई महेंद्रसिंह शेखावत ने मय जाब्ता कस्बे में रूटमार्च निकाला। इस दौरान सभी से घरों में रहने को कहा गया। बिना वजह घर से बाहर पाए जाने पर उसे  15 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा और कोविड टेस्ट नेगेटिव आने तक उसे कोविड सेंटर में रखा जाएगा।

बिजौलियां (जगदीश सोनी)। सोमवार से लागू होने वाले रेड अलर्ट कर्फ्यू की पालना के लिए पुलिस ने कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला।तेजाजी चौक से शुरू हो कर ग्राम पंचायत चौक और कस्बे के विभिन्न मार्गों से होते हुए मार्च बिजौलियां थाने जा कर समाप्त हुआ।मार्च के दौरान पुलिस द्वारा माइक से अनाउंसमेंट कर सभी कस्बे वासियों से 12 बजे बाद घरों से बाहर नहीं निकलने और मेडिकल इमरजेंसी के अलावा बाहर घूमने वालों को कोविड केयर सेंटर भेजे जाने की चेतावनी भी दी गई।पुलिस द्वारा बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर खास तौर से बच्चों और बुजुर्गों को बाहर नहीं निकलने देने व कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए पुलिस-प्रशासन  का सहयोग करने की अपील की गई।इस दौरान डीएसपी ज्ञानेंद्र सिंह,तहसीलदार शैतान सिंह यादव,माण्डलगढ़ सीआई नेमीचंद चौधरी,बीगोद एसएचओ जसवंत चौधरी व बिजौलियां थानाधिकारी सूर्यभानसिंह समेत पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।