boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

 VIDEO पुर व मंगरोप थाना प्रभारी को हटाया, प्रद्युमन्न सिंह ने समाप्त किया अनशन

 VIDEO पुर व मंगरोप थाना प्रभारी को हटाया, प्रद्युमन्न सिंह ने समाप्त किया अनशन

 भीलवाड़ा (हलचल) ।  पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा दो दिन धरने के बाद बुधवार को अनशन पर बैठे प्रद्युमन्न सिंह की मांग पर पुर व मंगरोप थाना प्रभारी को हटा दिया गया। यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जौधा ने मीडिया को दी। साथ ही सिंह को एएसपी ने ज्यूस पिलाकर अनशन समाप्त करवा दिया।  उधर, सिंह ने भी  अनशन समाप्त करने की घोषणा कर दी। 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधा ने बताया कि प्रद्युमन्न सिंह पुर थाने के एक प्रकरण को लेकर पुर व मंगरोप थाना प्रभारी को हटाने की मांग कर दो दिन से धरना देने के बाद बुधवार को अनशन पर बैठे। इनकी मांग को  दृष्टिगत रखते हुये इस प्रकरण की जांच एएसपी चंचल मिश्रा कर रही है। उधर, जांच होने तक पुर व मंगरोप थाना प्रभारी को हटा दिया गया है। इन दोनों अधिकारियों को एसआईटी टीम में लिया गया है। दोनों को एसआईटी टीम में उपस्थिति के निर्देश दिये गये हैं। थानों से हटाये गये दोनों अधिकारियों को तस्करों द्वारा गोली मारकर की गई रायला व कोटड़ी थाने के दो सिपाहियों के हत्या मामले की जांच में लगाया गया है। इसके साथ ही मामले में फरार कुख्यात तस्कर राजू फौजी की तलाश करेंगे। उधर, दोनों थानों पर द्वितीय थाना अधिकारी काम-काज संभालेंगे।इसके बाद प्रद्युमन्न सिंह ने कहा कि उनकी मांग थी कि दोनों थाना प्रभारियों को जांच होने तक हटाया जाये। इस मांग पर आज मामले की जांच होने तक दोनों थाना प्रभारियों को हटा दिया गया। जांच में दोषी पाये जाते हैं तो ये थाना अधिकारी इन थानों में नहीं लगेंगे और अगर दोषी नहीं पाये जाते तो प्रशासनिक प्रक्रिया के तहत इनको कहीं भी लगाया जाये। साथ ही सिंह ने साथ ही अन्य अधिकारियों को आगाह करते हुये कहा कि वे समझ ले कि किसी नेता के दबाव में आकर काम करना चाहे, यह संभव नहीं है। 
उधर, एएसपी जौधा ने अनशन स्थल पर पहुंच कर प्रद्युमन्न सिंह को ज्यूस पिलाकर अनशन खत्म करवा दिया। इसके बाद सिंह ने अनशन समाप्त करने की घोषणा कर दी।