boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने संभाला कार्यभार

VIDEO राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने संभाला कार्यभार

भीलवाड़ा । गहलोत सरकार के नए कैबिनेट तथा भीलवाड़ा जिले की मांडल विधानसभा सीट से विधायक रामलाल जाट ने आज शासन सचिवालय स्थित अपने कक्ष में राजस्व मंत्री का कार्यभार ग्रहण कर लि‍या है ।

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत मंत्रिमंडल मंत्रिमंडल में राजस्व मंत्री बने रामलाल जाट ने शासन सचिवालय में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शुभ मुहूर्त में पदभार संभाल लिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रशासन गांवों व शहरों के संग शिविरों में ज्यादा से ज्यादा लोगों के काम करना ही हमारी प्राथमिकता है। मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के ड्रीम प्रोजेक्‍ट एवं जनघोषणा पत्र को पूरा करेंगे। राजस्व मंत्री जाट ने मीडिया से बातचीत में कहा-मैं मांडल विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताता हूं, जिन्होंने मुझे जिताकर यहां तक भेजा। इस बात को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने समझकर आला कमान से निवेदन कर उन्हें कैबिनेट मंत्री का पद भी दिया। उन्होंने मुझे इतना बड़ा विभाग दिया जिससे पूरे प्रदेश की आवाम जुड़ी हुई है।

इस मौके पर राजस्व मंत्री जाट ने कहा कि‍ कानून में कहीं अड़चने हो या उनमें बदलाव की आवश्यकता हो तो करेंगे। एसडीएम, तहसीलदार, गिरदावर, पटवारी कईं सारे अधिकारी पद खाली होने के बावजूद ड्यूटी निभा रहे हैं। काश्तकारों की मांग के अनुसार जिला कलेक्‍टरो को अधिकार भी दिये गये। विभाग को लेकर मुख्‍यमंत्री द्वारा दिशा-निर्देश दिये गये हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखकर विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें दायित्व सौंपे जायेंगे।

संबंधित खबरें