boltBREAKING NEWS

VIDEO सांगानेर मारपीट -आगजनी प्रकरण: चार और आरोपित गिरफ्तार

VIDEO सांगानेर मारपीट -आगजनी प्रकरण: चार और आरोपित गिरफ्तार

 भीलवाड़ा हलचल न्यूज.

उपनगर सांगानेर में नई पुलिस चौकी के सामने पिछले दिनों दो युवकों पर हमला कर बाइक में आग लगाने के मामले में सुभाषनगर पुलिस द्वारा चार और युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  बता दें कि इस मामले में एक आरोपित पहले गिरफ्तार हो चुका है। 
पुलिस उपाधीक्षक सदर रामचंद्र चौधरी ने हलचल को बताया कि चार मई की रात को तीन बाइक पर आये दस लोगों ने दो स्थानों पर सद्दाम और आजाद पर लाठी, डंडों और बेसबॉल के बेट से हमला कर दिया जिससे दोनों घायल हो गए। आरोपियों ने सद्दाम की बाइक को आग भी लगा दी थी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक घायल सद्दाम के भाई अली हुसैन ने रिपोर्ट दी। इस पर मुकदमा दर्ज किया गया था।  
पुलिस ने इस मामले में दस लोगों को नामजद कर एक आरोपी कन्हैया उर्फ  काना (20) पुत्र मदन पुरी निवासी बड़े मंदिर के पास, सांगानेर, भीलवाड़ा को पिछले दिनों गिरफ्तार कर लिया था, जबकि शेष आरोपितों की विशेष टीमें तलाश कर रही थी। इन्हीें टीमों ने मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  बताया जा रहा है कि चारों युवक रुपये खत्म हो जाने से आस-पास के जंगलों में ही घूमते हुये गिरफ्तारी से बचने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि युवकों पर यह हमला सोशल मीडिया पर किए जा रहे कमेंट्स से आहत होकर किया गया था। 

ये पकड़े गये आरोपित 

सत्तु 21 पुत्र भैरू लाल माली  निवासी विजय सिंह पथिक नगर , विनय प्रताप सिंह  21 पुत्र  मनोहर सिंह राजपुत बड़े मंदिर के पास सांगानेर, राहुल 22 पुत्र लादू लाल माली  माणिक्यनगर मालीखेडा व लोकेश सिंह 19 पुत्र रोशन सिंह रावणा राजपूत निवासी सुन्दर नगर कस्बा सांगानेर। इसी मामले में 5 अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।  

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के अनुसार, मामले में आरोपित ने एक राय होकर पूर्व तैयारी के साथ  तीन बाइक पर सवार हो डंडे व अन्य  साधनों से लैस होकर पीडि़त पक्ष के साथ सांगानेर बाईपास पर बनी बंद दुकानों के बाहर मारपीट की गई।  इन्ही आरोपितों ने कस्बा सांगानेर में कर्बला शरीफ  के पास बैठे दो युवकों के साथ मारपीट कर साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाडऩे का प्रयास किया।  

 ये थे टीम में 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ज्येष्ठा मैत्री आई पी एस, रामचन्द्र चौधरी वृताधिकारी वृत सदर, पुष्पा कासोटिया थाना प्रभारी सुभाषनगर , दलपत सिह एसआई, विजय सिंह एएसआई, भैरू लाल, चरण व कांस्टेबल अशोक ।