boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

VIDEO 10 दिन से सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताला, बन गया नशाखोरी का अड्डा, लोग हो रहे परेशान

VIDEO 10 दिन से सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताला, बन गया नशाखोरी का अड्डा, लोग हो रहे परेशान

भीलवाड़ा संपत माली
कृषि मंडी में बना सुलभ कॉम्प्लेक्स सुविधा की बजाय दुविधा का कारण बन रहा है। 10 दिन से सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताले लटके हैं जिससे मंडी में आने वाले स्थानीय व बाहर के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आसपास भी यह सुविधा नहीं होने से लोग स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ाते हुए मंडी परिसर व आसपास में खुले में शौच जा रहे हैं। इससे गंदगी फैल रही है वहीं बीमारियां होने का अंदेशा भी बना हुआ है।
फल व सब्जी आढ़तिया संघ के महामंत्री मथुरालाल माली ने बताया कि 10 दिन से सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताले लगे हैं। बाहर से माल लेने व छोड़ने आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मंडी सचिव को कई बार समस्या का समाधान कराने को कहा लेकिन उनका कहना है कि सेफ्टी टैंक भरने से सुलभ कॉम्प्लेक्स को बंद किया गया है। हालांकि माली ने कहा कि यह मंडी प्रशासन का रोज का बहाना हो गया है। पिछले दिनों हुई तेज बरसात के दौरान भी मंडी परिसर में पानी भर गया था जिससे काफी नुकसान हुआ। दो दिन तक पानी भरा रहा लेकिन मंडी प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
असामाजिक तत्वों का अड्डा बना
ताले लगे होने से सुलभ कॉम्प्लेक्स असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है। यहां दिन में लोग गांजा और शाम को शराब का नशा करते हैं। मंडी में चोरियों की वारदातें बढ़ गई हैं। गेट खुला रहने से यहां कोई रोक नहीं है और इसी का फायदा उठाते हुए असामाजिक तत्व यहां घुस आते हैं।
इनका कहना है...
सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताला लगा होने की जानकारी करवाता हूं बाकी मंडी की सुरक्षा के लिए हमने दो नए चौकीदार और रखे हैं। ऐसे में अब यहां तीन चौकीदार हो गए हैं। हमने चौकीदार उपलब्ध करवाने वाली फर्म को भी निर्देश दे दिए हैं कि मंडी में चोरी व अन्य असामाजिक गतिविधियों पर रोक लगनी चाहिए नहीं तो उनका ठेका केंसल कर दिया जाएगा।
रजनीश, सचिव, कृषि मंडी, भीलवाड़ा