boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO लौटने लगे पुराने दिन: बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यावसायिक स्थलों पर बनने लगे सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले

VIDEO लौटने लगे पुराने दिन: बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यावसायिक स्थलों पर बनने लगे सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले

भीलवाड़ा (लच्छू)। शहर में फिर पुराने दिन लौटने लगे हैं। पुराने दिनों का मतलब कोरोना के केस बढऩा, कोरोना गाइडलाइन की पालन कराने के लिए प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू करने सहित व्यावसायिक स्थलों के बाहर ग्राहकों में सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए गोले बनाने का काम शुरू हो गया है।
साल के आखिरी दिन शुक्रवार को शहर में कई स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए व्यापारी दुकानों व कॉम्प्लेक्सों के बाहर गोले बनाते नजर आए। व्यापारियों ने कहा कि हम ग्राहकों को मास्क लगाकर आने के लिए प्रेरित कर रहे हैं ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि पहले कोरोना की दो लहरों को हम भुगत चुके हैं। इसलिए इस बार शुरुआत में ही सावधानी बरतना सभी के लिए अच्छा रहेगा। पहले की गलतियों से सबक लेते हुए इस बार लोगों को सतर्क व जागरूक होने की जरुरत है।
सबको संभलना होगा
कोरोना के बढ़ते संक्रमण व शहर में दो ओमिक्रॉन संक्रमित मिलने के बाद अब सभी लोगों को और ज्यादा सतर्क होने की जरूरत है। शुक्रवार को सीएमएचओ डॉ. मुश्ताक खान ने भी भीलवाड़ा के लोगों को चेताया है कि यदि लोग लापरवाही करते रहे और सतर्क नहीं हुए तो जल्द ही ओमिक्रॉन घरों, ऑफिसों व मोहल्लों में घुस जाएगा। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers