boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

VIDEO किशनावतों की खेड़ी में चोरों का कहर, दो स्कूल व एक मकान पर बोला धावा, दहशत में बाशिंदे

VIDEO किशनावतों की खेड़ी में चोरों का कहर, दो स्कूल व एक मकान पर बोला धावा, दहशत में बाशिंदे

 भीलवाड़ा (हलचल)। सर्द मौसम में चोरों की चहलकदमी बढऩे लगी है। चोर आये दिन कहीं न कहीं वारदात को अंजाम देकर आमजन के खून-पसीने की कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात को बीती रात चोरों ने किशनावतों की खेड़ी में अंजाम देते हुये एक निजी व सरकारी स्कूल के साथ ही एक मकान को निशाना बनाया। चोरों ने इलेक्ट्रोनिक्स उपकरण, बैट्री आदि सामान चुरा लिये और एक कार के शीशे तोड़ दिये। इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में दहशत के साथ-साथ रोष भी व्याप्त है।  
क्षेत्रीय निवासी कानसिंह ने हलचल को बताया कि बीती रात चोरों ने किशनावतों की खेड़ी में करणी पब्लिक स्कूल के ताले तोड़कर गैस सिलेंडर चुरा लिया। इसी के नजदीक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के कंप्यूटर कक्ष को निशाना बनाते हुये तीन कंप्यूटर, प्रोजेक्टर, की बोर्ड व आलमारी में रखे कंप्यूटर के सामान चुरा लिये। इसी स्कूल में चोरों ने प्रिंसीपल के रूम का भी ताला तोड़ दिया। तीसरी वारदात को इसी क्षेत्र में चोरों ने भैंरूलाल गाडरी के मकान पर अंजाम दिया। चोरों ने वहां खड़े ट्रैक्टर की बैट्री चुरा ली और कार के शीशे चटका दिये। वारदात की सूचना पर प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदातस्थलों का जायजा लिया। करणी पब्लिक स्कूल की ओर से रविंद्र ने रिपोर्ट दी है। उधर, चोरी की इन वारदातों को लेकर क्षेत्रीय बाशिंदों में दहशत के साथ ही रोष व्याप्त है।  

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers