boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में काली पट्टी बांध जताया विरोध, भाजपा ने सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

VIDEO पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में काली पट्टी बांध जताया विरोध, भाजपा ने सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

भीलवाड़ा (हलचल)। भाजपा जिला संगठन की ओर से बुधवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी व भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली के नेतृत्व में  सौंपे गए ज्ञापन में पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर तुरंत लगाम लगाने की मांग की गई। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।
जिला मीडिया प्रभारी महावीर समदानी ने बताया कि ज्ञापन में कहा गया है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर हमले किए जा रहे हैं। लूट, हत्या, आगजनी और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं।
ज्ञापन देने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष तेली ने बताया कि चुनाव में एक पक्ष हारता है और दूसरा पक्ष जीतता है लेकिन परिणाम के बाद जनादेश को स्वीकार करना ही सच्चा लोकतंत्र है लेकिन पश्चिम बंगाल में जिस स्तर पर बदले की भावना से आमजन व भाजपा समर्थक कार्यकर्ताओं को टारगेट कर हिंसा का शिकार बनाया जा रहा है वह मानवाधिकार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। विधायक अवस्थी ने चुनाव के बाद हिंसक घटनाओं को मानवीय मूल्यों का हनन होकर लोकतंत्र के लिए एक बड़ा खतरा बताया।
ज्ञापन देते समय नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, जिला महामंत्री मुरलीधर जोशी, बाबूलाल टांक, उपाध्यक्ष कैलाश जीनगर, ओबीसी जिला संयोजक राजेश सेन, ओबीसी प्रदेश मंत्री सुरेंद्र सिंह पंवार, राजकुमार आंचलिया, राजेंद्र शेखावत आदि मौजूद थे।
उधर, पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में सुबह 11 बजे भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला केंद्रों व उपखंड कार्यालयों पर प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया गया।