boltBREAKING NEWS
  •  
  •  
  • भीलवाड़ा राजसमन्द व चित्तौड़गढ़ जिले में कोई भी घटना -दुर्घटना की भीलवाड़ा हलचल को तत्काल जानकारी 9829041455 9413376078 पर भेजे
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, ट्रैक्टर ट्रॉली व 26 बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार, किशोर निरुद्ध

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, ट्रैक्टर ट्रॉली व 26 बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार, किशोर निरुद्ध

भीलवाड़ा (हलचल)। पुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के दो सदस्यों, चोरी का ट्रैक्टर खरीदने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया वहीं एक किशोर को डिटेन किया है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की ट्रैक्टर ट्रॉली व 26 बाइक बरामद की गई है। गिरोह के सरगना की तलाश जारी है।
पुर थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि 10 अप्रैल 2021 को दरीबा निवासी नारायणलाल पुत्र गोपीलाल कुमावत ने रिपोर्ट दी कि 8 अप्रैल 2021 को शाम करीब 5.30 बजे उसके पुत्र बादल कुमावत ने घर के बाहर ट्रैक्टर मय ट्रॉली खड़ा किया था। अगले दिन सुबह 4 बजे देखा तो ट्रैक्टर ट्रॉली वहां नहीं थी। आसपास तलाश की तो इस दौरान समोड़ी गांव में लगे सीसी टीवी में अज्ञात बदमाश ट्रैक्टर ट्रॉली समोड़ी से हाईवे की तरफ  ले जाते दिखे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पुलिस ने संभावित रास्तों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इसमें सामने आया कि बिना नंबरी बाइक पर एक युवक जा रहा था और उसके पीछे चुराई गई ट्रैक्टर ट्रॉली जाती दिखी। इस पर समोड़ी गांव व एनएच 79 पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। बीटीएस डाटा कलेक्ट कर अनुसंधान किया गया। पूर्व में संपत्ति संबंधी अपराधों में लिप्त अपराधियों से पूछताछ की गई। इसी दौरान हेड कांस्टेबल अशोक कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में प्रहलाद रेगर निवासी नीम का खेड़ा थाना मांडल, भंवर बलाई निवासी नानकपुरा व कमलेश रेगर निवासी दरीबा एवं अन्य शामिल हो सकते हैं। इस पर पुलिस ने प्रहलाद रेगर (22) पुत्र बक्शु रेगर निवासी नीम का खेड़ा थाना मांडल व भंवर बलाई (21) पुत्र सुखदेव बलाई निवासी नानकपुरा थाना रायला को डिटेन कर पूछताछ की गई। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर ट्रॉली जब्त की गई। इसके अलावा चोरी की 8 बाइक बरामद की गई। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ट्रैक्टर अनिल पंजाबी पुत्र अशोक कुमार पंजाबी निवासी किसान कॉलोनी झुंझुनूं को बेचना बताया। पुलिस ने चोरी का ट्रैक्टर खरीदने के आरोप में अनिल पंजाबी को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर बरामद किया।
इस मामले में एक किशोर को भी निरुद्ध किया गया और उसकी निशानदेही पर चोरी की 18 बाइक बरामद की गई। प्रकरण में सरगना कमलेश रेगर निवासी दरीबा की तलाश जारी है।
आरोपियों ने पूछताछ में भीलवाड़ा बस स्टैंड, सब्जी मंडी, हॉस्पिटल आदि स्थानों सहित कोतवाली, सुभाषनगर, प्रतापनगर,  मांडल, गंगापुर, बागौर व सदर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात करना कबूला है।
ये हुए गिरफ्तार
1. प्रहलाद रेगर (22) पुत्र बक्शु रेगर निवासी नीम का खेड़ा थाना मांडल
2. भंवर बलाई (21) पुत्र सुखदेव बलाई निवासी नानकपुरा थाना रायला
3. अनिल पंजाबी (43) पुत्र अशोक कुमार निवासी किसान  कॉलोनी वार्ड 11 झुंझुनूं
इसके अलावा एक किशोर को निरुद्ध किया गया है।
ये कबूलीं वारदातें
बड़ा महुआ थाना सदर क्षैत्र से एक ट्रैक्टर, गंगापुर क्षेत्र से बुलेट मोटरसाइकिल, मांडल, बागौर, कोतवाली, प्रतापनगर व सुभाष नगर थाना क्षेत्र से बाइक्स व दरीबा से एक ट्रैक्टर मय ट्रॉली चुराना कबूल किया।
ये थे पुलिस टीम में
पुर थानाधिकारी मुकेश कुमार, एएसआई कैलाशचंद्र, हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल विशंभरदयाल, गोपाललाल, विजय सिंह व बलवीर सिंह।