Video  भाजपा को एक और मौका देना होगा राममंदिर निर्माण के लिए- नरेंद्रगिरी महाराज

Video भाजपा को एक और मौका देना होगा राममंदिर निर्माण के लिए- नरेंद्रगिरी महाराज

Mon 04 Jun 18  8:06 pm

  भीलवाड़ा हलचल। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने कहा है कि  5 साल राम मंदिर बनाने के लिए और इंतजार करना होगा।  भाजपा की मंशा राम मंदिर बनाने की है, लेकिन सर्वसम्मति से प्रयास किए जा रहे हैं । इन प्रयासों के तहत मुस्लिम समुदाय से बातचीत की जा रही है । उन्होंने कहा कि चार साल का समय काफी कम है एक बार मोदी को और मौका देना चाहिए । 
वे, सोमवार को संकट मोचन हनुमान मंदिर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संत समाज मंदिर निर्माण के पक्ष में है और मंदिर हर हाल में बनकर रहेगा। लेकिन हम चाहते हैं कि सर्व सम्मति और कानून के दायरे में रहकर मंदिर बने। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास बहूमत है और उसे मंदिर निर्माण के लिए प्रयास करने चाहिए। 
 नरेंद्र गिरी महाराज ने कहा कि फर्जी बाबाओं पर अंकुश लगाने के लिए अखाड़ा परिषद जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही फर्जी बाबाओं की एक और सूचि सामने आयेगी। उन्होंने कहा कि कुंभ को लेकर सरकार को पुख्ता व्यवस्थायें करनी चाहिए। 
  परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने कहा कि देश में कई ऐसे फर्जी बाबा है जो लोगों को तंत्र-मंत्र और जंत्र के जरिए ठगते हैं। ऐसे बाबाओं की पहले भी सूचि जारी की गई थी। कई और बाबाओं को लेकर परिषद पड़ताल कर रही है और जल्द ही उनकी सूचि भी जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आसाराम कथावाचक है लेकिन वह दोषी है कानून की सभी को पालना करनी चाहिए लेकिन जिन्हें उनमें आस्था है । उनकी पूजा करें उन्हें नहीं रोका जा सकता है। 
  कुंभ को लेकर महाराज गिरी ने कहा कि अब सभी कुंभ की तैयारियों में व्यस्त हो गये हैं और सरकार को भी कुंभ को लेकर पुख्ता व्यवस्था करनी चाहिए ताकि देश-विदेश से आने वाले भक्तों को कोई तकलीफ न हो। संत समाज भी इसी प्रयास में लगा है। संकट मोचक हनुमान मंदिर पहुंचने पर महंत बाबू गिरी महाराज ने माला पहनाकर स्वागत किया ।